मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सातवें वेतनमान का लाभ नहीं मिलने से BU के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

भोपाल के बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में अभी तक कर्मचारियों को सातवें वेतनमान का एरियर अभी तक नहीं मिल सका है. जिससे नाराज कर्मचारियों ने विश्वविद्यालय में काम बंद हड़ताल किया.

By

Published : Nov 23, 2019, 6:10 AM IST

कर्मचारियों ने किया काम बंद हड़ताल

भोपाल। उच्च शिक्षा विभाग और वित्त विभाग की उदासीनता के कारण बरकतउल्ला विश्वविद्यालय में कर्मचारियों को सातवें वेतनमान का एरियर अभी तक नहीं मिल सका है. जिससे कर्मचारियों में खासा नाराजगी है. विश्वविद्यालय के कर्मचारियों ने शुक्रवार को काम बंद कर हड़ताल किया.

कर्मचारियों ने किया काम बंद हड़ताल
विश्वविद्यालय के कर्मचारियों ने शुक्रवार को काम बंद कर आंदोलन किया. कर्मचारियों के हड़ताल के चलते विश्वविद्यालय के कई विभाग का बंद रहा. कर्मचारियों का कहना है कि हमने 2 दिन का समय मांगा था. लेकिन हमारी मांगे पूरी नहीं हुई अब हम इसी तरह काम बंद कर हड़ताल पर रहेंगे. जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं हो जाती.

कर्मचारियों ने बताया कि अन्य विश्वविद्यालय के कर्मचारियों को एरियर का लाभ मिल गया है. लेकिन बीयू के कर्मचारी अभी भी इस लाभ से वंचित है. कर्मचारियों का कहना है कि अगर विश्वविद्यालय के कर्मचारियों को जल्द ही एरियर का भुगतान नहीं किया जाता है तो वे उच्च शिक्षा विभाग को ज्ञापन सौंप कर अपनी समस्याओं से अवगत कराएंगे. इसके बाद भी मांगे पूरी नहीं हुई तो उग्र आंदोलन करेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details