मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 3, 2021, 12:56 PM IST

Updated : Feb 3, 2021, 2:50 PM IST

ETV Bharat / state

सारंग का 'विश्वास': फर्जी रसीद में कांग्रेस का हाथ

कुछ जगहों पर फर्जी रसीदें छपवाकर राम मंदिर के लिए चंदा लेने के मामले सामने आए हैं. बीजेपी ने इसके पीछे कांग्रेस का हाथ होने का आरोप लगाया है.

sarang attacks cong
सारंग का कांग्रेस पर हमला

भोपाल। राम मंदिर निर्माण के लिए फर्जी रसीद छपवा कर लोगों से चंदा लेने के कुछ मामले सामने आए हैं. मंत्री विश्वास सारंग ने इसे कांग्रेस की साजिश बताया है. सारंग ने आरोप लगाया है कि राम मंदिर निर्माण के कार्यक्रम को कांग्रेस बदनाम करने की कोशिश कर रही है. फर्जी रसीदों से चंदा जुटाने के पीछे भी कांग्रेस की साजिश है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चंदे में फर्जीवाड़ा करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है.

निशाने पर कांग्रेस

"फर्जी रसीद कांड के पीछे कांग्रेस"

चिकित्सा शिक्षा मंंत्री विश्वास सारंग ने फर्जी रसीदों के जरिए चंदा लेना के पीछे कांग्रेस का ही हाथ बता दिया है. सारंग ने आरोप लगाया कि कांग्रेस राम मंदिर के निर्माण में शुरु से ही रोड़ा अटकाने की कोशिश करती रही है. अब फर्जी रसीदें छपवाकर धन संग्रह के अभियान को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. लेकिन कांग्रेस की साजिश सफल नहीं होगी. सही समय पर अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर तैयार होगा.

पुनीत कार्य में बाधा नहीं हो

पुनीत कार्य में बाधा ना डालें

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राजनीति करने के और भी अखाड़े हैं. लेकिन पुनीत कार्य में रोड़ा नहीं अटकाना चाहिए. फर्जी रसीद से चंदा लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई की भी उन्होंने बात कही.

फर्जी रसीद से चंदा लेने के मामले में अशोका गार्डन थाना पुलिस ने VHP के पदाधिकारियों की शिकायत पर केस भी दर्ज करवाया है.

Last Updated : Feb 3, 2021, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details