मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कुत्तों का आतंकः 10 लोगों को बनाया शिकार, उप निरीक्षक को भी किया घायल

By

Published : May 27, 2021, 10:13 PM IST

शहर में कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है. गुरुवार को जादा कब्रिस्तान के पास 10 लोगों को अपना शिकार बनाया. इसमों जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एसआई भी शामिल है.

Dog terror
कुत्तों का आतंक

भोपाल।राजधानी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत जादा कब्रिस्तान के पास कुत्ते ने आतंक मचाया. कुत्तों के आतंक से इलाके में सनसनी फैल गई. कुत्तों ने लगभग 10 लोगों को अपना शिकार बनाया. जो इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे. वहीं दो-तीन बच्चों को कुत्ते काट रहे थे, तो जहांगीराबाद के थाने में पदस्थ एसआई दिनेश सिंह रघुवंशी उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन कुत्तों ने एसआई को भी काट लिया. जिसके बाद सभी को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां लोगों की भीड़ लग गई.

  • कुत्तों को पकड़ने के दौरान सामाजिक संगठन आते हैं आड़े

इस पूरे मामले में जब नगर निगम अधिकारियों से बातचीत की गई, तो उन्होंने बताया कि जब हम कुत्तों को पकड़ने जाते हैं, तो पशु प्रेमी आड़े आने लगते हैं. जिसके चलते हम उन्हें पकड़ नहीं पाते. और फिर जब शहर में इस तरह की गतिविधियां होती है, तो हमारे ऊपर ही उंगली उठाई जाती है. कई इस तरह के एनजीओ हैं, जो उन्हें कुत्तों को पकड़ने से मना करते हैं. लेकिन वह शहर में आए दिन लोगों को काटते हैं, जिसके चलते नगर निगम को दोषी माना जाता है.

माइक से एनाउंस करते रहे तहसीलदार, जनाजा लेकर कब्रिस्तान पहुंची भीड़

  • लगभग 10 लोगों को कुत्तों ने काटा

जादा कब्रिस्तान के सामने कुत्तों का हुजूम रहता है और आने-जाने वाले लोगों पर भोंकते हैं. और लपक पढ़ते हैं. गुरुवार को लगभग 10 लोगों को कुत्तों ने काट लिया. जिसमें जहांगीराबाद के उप निरीक्षक भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details