मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 12, 2021, 10:28 PM IST

ETV Bharat / state

दिव्य काशी-भव्य काशी कार्यक्रम: भोले की भक्ति में डूबेगी बीजेपी, प्रदेश में होंगे कई आयोजन

13 दिसंबर यानी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ धाम (Prime Minister Narendra Modi Kashi Vishwanath Dham) के सौंदर्यीकरण और विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे. वहीं मध्य प्रदेश में बीजेपी भी प्रमूख धार्मिक स्थलों पर कार्यक्रम का आयोजन करेंगी.

Divya Kashi Bavya Kashi Program
दिव्य काशी भव्य काशी कार्यक्रम

भोपाल।मध्य प्रदेश के मठ-मंदिरों, ज्योतिर्लिंगों में 13 दिसंबर यानी कल दिव्य काशी-भव्य काशी के कार्यक्रम होंगे. इस कार्यक्रम में साधु संत और धर्माचार्य शामिल होंगे. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ धाम (Prime Minister Narendra Modi Kashi Vishwanath Dham) के सौंदर्यीकरण और विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे. वहीं मध्य प्रदेश में भी इस दिन बीजेपी भोले की भक्ति में डूबी हुई दिखाई देगी.

मध्य प्रदेश में होंगे ये कार्यक्रम

मध्य प्रदेश में 13 दिसंबर को सुबह 11 बजे से ज्योतिर्लिंगों, प्रमुख मंदिरों में धार्मीक आयोजन होंगे. जिसकी तैयारियां पार्टी ने कर ली हैं. दिव्य काशी-भव्य काशी कार्यक्रम के अंतर्गत मध्य प्रदेश के सभी 57 संगठनात्मक जिलों और 1070 मंडलों में भी कार्यक्रम होंगे. प्रदेश के ज्योतिर्लिंग प्रमुख शिव मंदिरों में यह कार्यक्रम होंगे. जिसमें सभी धर्माचार्य, सासंद, विधायक और जनप्रतिनिधि शामिल होंगे. इस कार्यक्रम का सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाइव प्रसारण होगा.

Kashi Vishwanath Corridor : रंग बिरंगी रोशनी से जगमग हुई भोलेनाथ की नगरी, मनाया जा रहा उत्सव

बीजेपी देगी स्वच्छता का संदेश

दिव्य काशी-भव्य काशी कार्यक्रम के समापन के बाद स्वच्छता अभियान में सभी जनप्रतिनिधिगण भाग लेंगे. कार्यक्रम में दिव्य काशी-भव्य काशी पर साहित्य भी दिया जाएगा एवं धर्माचार्यों-साधुसंतों को सम्मानित किया जाएगा.

MP में प्रशासनिक सर्जरी: ADG इंटेलिजेंस योगेश चौधरी बने CM के OSD, सतना, खंडवा, जबलपुर के कलेक्टर बदले

ABOUT THE AUTHOR

...view details