मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिग्विजय ने साधा निशाना: रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वाले का CM शिवराज के साथ फोटो!

By

Published : May 16, 2021, 5:26 PM IST

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के मामले में सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया हैं. उन्होंने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा.

digvijay targeted cm shivraj
दिग्विजय ने साधा निशाना

भोपाल। प्रदेश में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की बिक्री और कालाबाजारी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. पुलिस भी इन मामलों में ज्यादा कुछ नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि पूरा मामला सोशल नेटवर्क साइटों के जरिए चल रहा हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अचानक सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा.

फोटो
फोटो

दिग्विजय ने सीएम पर साधा निशाना

उन्होंने अपने पहले पोस्ट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बयान पोस्ट किया हैं, जिसमें सीएम ने जबलपुर में कहा था कि अगर कोविड-19 की दवाईयों और इंजेक्शन के मामले में कोई भी व्यक्ति गड़बड़ी करता हैं, तो वह आदमी कहलाने लायक नहीं हैं, वह नरपिशाच हैं. ऐसे किसी भी आदमी को छोड़ा नहीं जाएगा. पूरे प्रदेश में आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई हुई हैं. इन सभी को कठोरतम दंड दिया जाएगा. मुख्यमंत्री के ट्वीट का हवाला देते हुए दिग्विजय सिंह ने साथ में एक फोटो भी शेयर किया, जिसमें जबलपुर का डॉक्टर मोका मंत्री अरविंद भदौरिया, सासंद राकेश सिंह और एसपी के साथ खड़ा हैं. दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा कि पूरी सरकार नर पिशाच के साथ नजर आ रही हैं. अब इस नर पिशाच को क्या दण्डित कर पाएंगे?. एक नर पिशाच को छह महीने के लिए NSA लगा, लेकिन आपके प्रशासन के निकट नर पिशाच पर NSA तीन महीने का लगा.

फोटो
फोटो

'नहीं है ऑक्सीजन की कमी इसलिए घट रही पॉजिटिविटी'- सीएम शिवराज

इस ट्वीट के बाद दिग्विजय सिंह ने भोपाल के जेके अस्पताल में रेमडेसिविर इंजेक्शन गायब होने और मरीजों को ऊंचे दाम पर बेचने की खबर का जिक्र किया. उन्होंने लिखा कि भोपाल के नर पिशाचों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने अगले ट्वीट में एक फोटो शेयर की. उस फोटो में शिवराज सिंह चौहान एक युवक के साथ खड़े हैं. वह युवक कोलार मामले में मुख्य आरोपी और जेके अस्पताल का मैनेजर आकाश दुबे हैं. इस पर दिग्विजय सिंह ने पूछा कि जबलपुर नर पिशाच के बाद एक और नर पिशाच. शिवराज सिंह आप इस नर पिशाच आकाश दुबे को पहचानते है ना?. देखते है आप क्या कार्रवाई करते हैं. इस ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर सीधा सवाल दाग दिया कि अब फोटो में उनके साथ खड़ा युवक का मुख्यमंत्री क्या करते हैं. अभी मुख्यमंत्री की ओर से इस पर कोई जवाब नहीं आया हैं, लेकिन जल्दी ही इस पर जवाब आएगा. यह उम्मीद की जा रही हैं.

उसके बाद दिग्विजय सिंह यही नहीं रुके. उन्होंने फिर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने उसी अखबार की तस्वीर के साथ एक और कमेंट लिखा. इसमें उन्होंने पूछा कि क्या अंकित सलूजा और दिलप्रीत सलूजा के बेटे गुरबचन सिंह भी भाजपा से ही जुड़े है?. भोपाल में दोनों नर पिशाच इंजेक्शन की कालाबाजारी में पकड़े गए. एक के बाद एक ट्वीट करके दिग्विजय सिंह ने सरकार और भाजपा पर सवाल खड़े कर दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details