मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किसान आंदोलन पर बोले दिग्गी, PM मोदी छोड़ें अपनी जिद

By

Published : Jan 26, 2021, 10:57 AM IST

Updated : Jan 26, 2021, 11:11 AM IST

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यालय में तिरंगा फहराया. वहीं दिग्विजय सिंह ने किसान आंदोलन को लेकर पीएम मोदी पर भी निशाना साधा.

Digvijay Singh
दिग्विजय सिंह

भोपाल।प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने झंडा वंदन किया. और कमलनाथ के संदेश का वाचन किया. किसान आंदोलन को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो ज़िद कर रखी है, वह छोड़ देना चाहिए. वह जिद पर अड़े हुए हैं.

दिग्गी ने फहराया तिरंगा

दिग्गी बोले प्रधानमंत्री जिद पर अड़े हुए हैं

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में तिरंगा फहराया. दिग्विजय सिंह ने गणतंत्र दिवस पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें संविधान की सुरक्षा करते हुए कोरोना काल में परिवार को सुरक्षित रखना है. सभी लोगों में एकता रहे सद्भावना रहे, क्योंकि सद्भावना ही देश की तरक्की का रास्ता है. दिग्विजय सिंह ने कृषि कानून पर कहा कि प्रधानमंत्री ने जो ज़िद कर रखी है, वह छोड़ देना चाहिए. वह जिद पर अड़े हुए हैं. हम पूरी तरह से किसानों के साथ हैं.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन सही रास्ते पर है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीनों कानून किसानों का हक मारकर बड़े पूंजीपतियों के हाथ में सौंपना चाहते हैं, इसका हम विरोध कर रहे हैं.

Last Updated : Jan 26, 2021, 11:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details