मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिग्विजय सिंह ने बागी विधायक एदल सिंह कंषाना को लिखा पत्र, गिले-शिकवे दूर करने की कही बात

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बेंगलुरु में मौजूद कांग्रेस के बागी विधायकों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने उनके करीबी माने जाने वाले बागी विधायक एदल सिंह कंषाना को पत्र लिखा है.

By

Published : Mar 19, 2020, 6:29 PM IST

digvijay-singh-wrote-letter-to-mla-edal-singh-kanshana
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह

भोपाल। मध्यप्रदेश का सियासी ड्रामा चरम पर है. कांग्रेस के दिग्गज नेता रूठे विधायकों को मनाने बेंगलुरू में डटे हुए हैं. इसी कड़ी में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बागी विधायक एदल सिंह कंषाना को पत्र लिखकर मिलने का समय मांगा है.

दिग्विजय सिंह का पत्र

दिग्विजय सिंह ने पत्र में लिखा है कि मनुष्य का स्वभाव है गलतियां करना है. अगर कोई गलती हुई है, तो उसे चर्चा कर दूर करेंगे. बरसों से हमारे और कांग्रेस पार्टी के संबंध होने के बाद बीजेपी के लोगों द्वारा आपसे मिलने नहीं दिया जा रहा है. कई बार मनुष्य से गलती हो जाती है. यह उसका स्वभाव होता है. कभी गलती से मेरे द्वारा या पार्टी के किसी नेता के आचरण से आपको ठेस पहुंची हो तो मैं आपसे मिलकर चर्चा करना चाहता हूं. मैं आपसे मिलकर मनभेद और मतभेद मिटाना चाहता हूं. मैं चाहता हूं कि आप और हम मिलकर फिर से सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करें. सोनिया गांधी बहुत व्यस्त और दुखी हैं. यदि आप मुझसे नहीं मिलना चाहते हैं, तो आपकी मुलाकात में उनसे करवाने का प्रयास करूंगा. मैं व्यक्तिगत रूप से आप से 10 मिनट मिलकर कोई शिकवा-शिकायत हो तो दूर करना चाहता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details