मध्य प्रदेश

madhya pradesh

केरल में फंसे मध्यप्रदेश के 195 मजदूर, दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को पत्र लिखकर मांगी मदद

By

Published : May 19, 2020, 4:27 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को लॉकडाउन की वजह से केरल में फंसे एमपी के मजदूरों को वापस भेजने में मदद करने की अपील की है. इसके लिए उन्होंने एक पत्र भी लिखा है.

भोपाल
भोपाल

भोपाल| मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह लॉक डाउन की अवधि में भी लगातार सक्रिय बने हुए हैं, लोगों की लगातार मदद करने के लिए वे ना केवल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बल्कि अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को भी पत्र लिखकर संपर्क कर रहे हैं. इस बार उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर वहां फंसे हुए 195 मजदूरों को प्रदेश भेजने में मदद की लिए पत्र लिखा है.

सीएम दिग्विजय सिंह का पत्र

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने केरल में फंसे मध्यप्रदेश के 195 मजदूरों को मध्यप्रदेश वापस भेजने में मदद करने हेतु केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को पत्र लिखते हुए मांग की है कि इन सभी मजदूरों को मध्य प्रदेश लाने के लिए केरल सरकार मदद करें, ताकि यह सभी मजदूर सुरक्षित रूप से अपने घर पहुंच सके.

दिग्विजय सिंह ने अपने पत्र में लिखा है कि '195 मजदूर जो मध्य प्रदेश के निवासी हैं वे लॉक डाउन लागू होने के बाद केरल में फस गए हैं. ऐसी स्थिति में उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि वहां पर उन्हें रहने और खाने की व्यवस्था नहीं हो पा रही है और यह सभी वापस मध्यप्रदेश आना चाहते हैं.' उन्होंने कहा है कि केरल सरकार मध्य प्रदेश सरकार के साथ समन्वय बनाकर इन सभी मजदूरों को वापस मध्यप्रदेश दिलवाने के लिए मदद करें, ताकि यह सभी मजदूर वापस सकुशल अपने घर पहुंच सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details