मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पीएम की नाराजगी सिर्फ बयानबाजी तक सीमित, कार्रवाई की नहीं नीयतः कांग्रेस

By

Published : Jul 3, 2019, 6:23 PM IST

बीजेपी के बैटमार विधायक आकाश विजयवर्गीय पर की गयी पीएम मोदी की तल्ख टिप्पणी पर कांग्रेस हमलावर हो गयी है, कांग्रेस का मानना है कि पीएम मोदी को बयान देने से बेहतर होता कि सीधे कार्रवाई करते.

डिजाइन फोटो

भोपाल। इंदौर के बैटमार विधायक आकाश विजयवर्गीय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तल्ख टिप्पणी के बाद कांग्रेस हमलावर हो गयी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने नीयत साफ नहीं होने की बात कहते हुए पलटवार किया है, जबकि दूसरी ओर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसा है. वहीं कांग्रेस ने कहा है कि पीएम मोदी की नाराजगी सिर्फ बयान तक सीमित रहती है.

PM के बयान पर कांग्रेस का पलटवार


दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा, अगर ऐसा होता है तो मोदीजी आपको बधाई. अगर नहीं होता है तो यही कहेंगे आपकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है. आपकी नीयत साफ नहीं है. उन्हें नहीं लगता की अमित शाह अपने प्रिय मित्र कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का कोई नुकसान होने देंगे.


वहीं, दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, मोदीजी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में आकाश के इस बयान के खिलाफ नाराजी प्रकट की. साथ ही आकाश के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. यही नहीं उन बीजेपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए. जिन्होंने जेल से छूटने के बाद उसका स्वागत किया और 'हर्ष फायरिंग' की.


पीएम के बयान पर कांग्रेस के को-ऑर्डिनेटर भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि प्रधानमंत्री ने जो बयान दिया है, उसको अगर अमल में लाया जाता है तो स्वागत है. आज जिस तरह से राजनीति का अपराधीकरण हो रहा है. उसमें भीड़तंत्र को नियंत्रित नहीं किया जाएगा तो देश का लोकतंत्र रसातल में चला जाएगा. उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का उदाहरण देते हुए कहा कि उन पर भी कई सारे आरोप लगे थे, लेकिन कुछ नहीं हुआ. पीएम मोदी की नाराजगी सिर्फ बयान तक सीमित रहेगी तो देश के लोगों का नेतृत्व से भरोसा उठ जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details