मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नेहरु के रास्ते दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- नेहरू की छवि बिगाड़ने का कर रह हैं काम

पंडित जवाहरलाल नेहरु की जयंती पर आज मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पंडित नेहरू के जीवन पर प्रकाश डाला.

By

Published : Nov 14, 2019, 2:51 PM IST

Updated : Nov 14, 2019, 9:05 PM IST

नेहरु के रास्ते दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

भोपाल। देश के पहले प्रधानमंत्री पं.जवाहरलाल नेहरु की जयंती के मौके पर मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पंडित नेहरु को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान पूर्व सीएम ने पूर्व पीएम के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उन्हें महान व्यक्तित्व बताया. दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि आज बाबा साहब अंबेडकर के संविधान की रक्षा करनी है.

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

छवि बिगाड़ने की कोशिश

कांग्रेस नेता ने जोर देते हुए कहा कि, आज ये सब मिलकर महात्मा गांधी, पंडित जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी की छवि बिगाड़ने पर तुले हुए हैं. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जवाहरलाल नेहरू को क्या- क्या नहीं लिखा जाता है. दिग्विजय सिंह ने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'ये सब नरेंद्र मोदी की ट्रोल आर्मी का षड्यंत्र है. पंडित नेहरू की छवि बिगाड़ने का प्रयास है. हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती है इन लोगों ने जो अफवाह फैला रखी हैं उनका हमें मुकाबला करना है'.

Last Updated : Nov 14, 2019, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details