मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक्टर सुशांत सिंह नहीं कर सकते आत्महत्या, CBI जांच में जल्द सच आएगा सामने: दिग्विजय सिंह

By

Published : Aug 26, 2020, 3:11 PM IST

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सीबीआई लगातार सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है. इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है. मामले में कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है.

Digvijay Singh on Sushant Suicide
दिग्विजय सिंह

भोपाल। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला गरमाया हुआ है. मामले की जांच सीबीआई कर रही है. इसी बीच एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते हैं, सीबीआई जांच में जल्द ही सच सामने आएगा.

अपने बयान में दिग्विजय सिंह ने कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत के व्यवहार और लोकप्रियता को देखतर नहीं लगता की उन्होंने आत्महत्या की होगी, वो उभरते हुए कलाकार थे, मामले की जांच सीबीआई कर रही है, सच जल्द ही सबके सामने आएगा'

सुशांत सिंह की मौत को करीब दो महीने हो गए हैं. सीबीआई कई पहलुओं पर इस केस की जांच में जुटी हुई है. सीबीआई की टीम ने सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के पर्सनल स्टाफ नीरज सिंह से पूछताछ जारी रखी. इसके अलावा सीबीआई की टीम ने फॉरेंसिक टीम के साथ सुशांत के फ्लैट का भी दो बार दौरा किया.

पिछले चार दिनों में सीबीआई ने वाटरस्टोन रिसोर्ट का दो बार दौरा किया. सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल भी गई जहां सुशांत का ऑटोप्सी हुआ था. लेकिन सीबीआई ने अभी तक रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है.

सीबीआई ने एम्स के फॉरेसिक डिपार्टमेंट से भी सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट समझने के लिए मदद मांगी है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने सुशांत की मौत के मामले की जांच संभाली है, जिसके बाद से जांच में काफी तेजी आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details