मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर दिग्विजय की चुप्पी, कहा- 'मैं किसी भी बीजेपी कैंडिडेट के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा'

भोपाल लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसके बाद से प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. वहीं इस मामले में कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है.

By

Published : Apr 19, 2019, 2:43 PM IST

दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी


भोपाल। भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान दिया है. प्रज्ञा ठाकुर का कहना है कि मालेगांव ब्लास्ट में हेमंत करकरे ने मुझे गलत तरीके से फंसाया था. साध्वी ने हेमंत करकरे को शहीद मानने से भी इनकार कर दिया. उनके इस बयान के बाद प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है. वहीं प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर उनके प्रतिद्वंद्वी दिग्विजय सिंह ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है.


पत्रकारों ने जब दिग्विजय सिंह से प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर पूछा तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं किसी भी बीजेपी कैंडिडेट के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा. बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर एक सभा को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने कहा कि हेमंत करकरे ने मुझे गलत तरीके से फंसाया था. मैंने उन्हें बताया था कि तुम्हारा पूरा वंश खत्म हो जाएगा, वो अपने कर्मों की वजह से मरे हैं.

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर दिग्विजय की चुप्पी


साध्वी प्रज्ञा सिंह को बीजेपी ने भोपाल लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. उनका मुकाबला कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह से है. प्रज्ञा सिंह ठाकुर की उम्मीदवारी को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने उनकी जमानत पर सवाल उठाते हुए इसे रद्द करने की मांग की थी. बता दें कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर मालेगांव विस्‍फोट मामले में सजा काट रही हैं और स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details