मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खटलापुरा पीड़ितों से मिले दिग्विजय सिंह, कहा- परिजनों को मिलनी चाहिए मदद

भोपाल में खटलापुरा हादसे में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा पहुचें और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

By

Published : Oct 8, 2019, 4:46 PM IST

Updated : Oct 8, 2019, 5:29 PM IST

खटलापुरा हादसे के पीड़ित परिवारों से दिग्विजय सिंह ने की मुलाकात

भोपाल। शहर में विजयादशमी के पर्व पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने खटलापुरा हादसे के पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. इस दौरान दिग्विजय सिंह ने मृतकों के परिजनों को राज्य सरकार और नगर निगम की ओर से हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. साथ ही कहा कि ये एक ऐसी घटना है जिसका वर्णन भी नहीं किया जा सकता है.

खटलापुरा पीड़ितों से मिले दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने ये भी कहा कि जिन बच्चों की विसर्जन के दौरान जान गई है. उनके परिवार काफी गरीब हैं. कई घरों में तो मृतक युवा ही कमाने वाले थे. ऐसे में सरकार इन परिवारों की देखरेख करे. साथ ही एक निश्चित आमदनी इन परिवारों को दी जानी चाहिए. राज्य सरकार और नगर निगम हमेशा उनकी मदद के लिए हर संभव प्रयास करेंगे.

बता दें कि गणेश विसर्जन के दौरान ग्यारह युवकों की खटलापुरा घाट पर डूबने से मौत हो गई थी. जिसमें 15 से लेकर 30 साल तक के युवा शामिल थे. इस घटना के बाद राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को 11-11 लाख और नगर निगम ने दो-दो लाख रूपए की साहयता राशि दी थी.

Last Updated : Oct 8, 2019, 5:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details