मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रावण की तरह ही 10 नवंबर को टूटेगा बीजेपी का अंहकार- दिग्विजय सिंह

By

Published : Oct 26, 2020, 11:18 PM IST

विजयदशमी के मौके पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि जैसे रावण का अंहकार टूटा था, वैसे ही 10 नवंबर को बीजेपी का अंहकार टूटेगा.

Digvijay Singh has targeted the BJP
दिग्विजय सिंह

भोपाल।मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीश जैसे-जैस नजदीक आ रही है, वैसे ही प्रदेश की सियासत का पारा लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं विजयदशमी के मौके पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. दिग्विजय सिंह ने कहा है कि जैसे रावण का अंहकार टूटा था, वैसे ही 10 नवंबर को बीजेपी का अंहकार टूटेगा.

दिग्विजय सिंह का बयान

कांग्रेस विधायकों द्वारा इस्तीफा देकर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने पर पूर्व सीएम ने कहा कि इस्तीफा देने वाला कोई नहीं जीतेगा. दिग्विजय सिंह ने कहा जो लोग इस्तीफा देकर जा रहे हैं, उनमें से कोई नहीं जीतेगा. 3 नवंबर को जनता उनको जवाब देगी. वहीं कांग्रेस में उथल-पुथल को लेकर पूछे गए सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी के पास अकूत पैसा है. किसी को 50 से 70 करोड़ दोगे तो वो कहां रुकने वाला है.

दिग्विजय सिंह कांग्रेस के पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान के विजयदशमी के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान दिग्विजय सिंह ने सभी को विजयदशमी की शुभकामनाएं दी. साथ ही कोरोना वायरस से जल्द निजात मिलने की भगवान से प्रार्थना की.

कांग्रेस के 26 विधायकों ने दिया इस्तीफा

सिंधिया और बाकी के विधायकों को मिला दिया जाए तो अब तक 2018 में कांग्रेस के जो विधायक चुनकर आए थे. उनमें से 26 विधायकों ने इस्तीफा दिया है. जिसमें से 28 सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होना है और 10 नवंबर को रिजल्ट आएगा. इन सबके बीच बीजेपी के नेता दावा कर रहे हैं कि कांग्रेस के और भी विधायक उनके संपर्क में है.

पढ़ें:कांग्रेस से इस्तीफा देकर राहुल लोधी बीजेपी में शामिल, सीएम शिवराज ने दिलाई सदस्यता

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त का एक बार फिर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी को पता है कि चुनाव में क्या परिणाम आएंगे इसलिए वो पहले ही बाजार में निकल गए हैं कि जो मिले उसे खरीद लो. बीजेपी के पास बिकाऊ की राजनीति ही एक मात्र उपाय रह गया है.

पढ़ें:मुझे दुख है कि लोकतंत्र का उत्सव सौदेबाजी का उत्सव बन गया: कमलनाथ

राहुल लोधी के बीजेपी में शामिल होने पर कमलनाथ ने बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आऱोप लगाया है. कमलनाथ ने कहा है कि बीजेपी को पता है कि चुनाव में क्या परिणाम आएंगे इसलिए वो पहले ही बाजार में निकल गए हैं कि जो मिले उसे खरीद लो. बीजेपी के पास बिकाऊ की राजनीति ही एक मात्र उपाय रह गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details