मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ से मतभेद की खबरों को दिग्विजय सिंह ने नकारा, कहा - हनीट्रैप और भ्रष्टाचार से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी कर रही ऐसे काम

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर बयान दिया है. दिग्वजिय सिंह ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी में कोई मतभेद नहीं है. बीजेपी हनीट्रेप जैसे मामले से ध्यान भटकाने के लिए हथकंडे अपना रही है.

By

Published : Oct 12, 2019, 2:29 PM IST

गुटबाजी को लेकर दिग्विजय सिंह का बयान

भोपाल। प्रदेश में कांग्रेस के गुटबाजी की खबरों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी में मतभेद की खबरों को नकारते हुए कहा है कि बीजेपी हनीट्रेप जैस मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए यह सब हथकंडा अपना रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि प्रदेश कांग्रेस मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने में जुटी है.कांग्रेस पार्टी प्रदेश की जनता से किये गए वादों को पूरा करने के लिए एक जुट हैं. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ चुनाव के समय किए गए वादों को पूरा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ काम कर रहे हैं.

इसके साथ ही दिग्विजय सिंह कहा है बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी की ख़बरें भाजपा का हथकंडा है. जिससे वह अपने भ्रष्टाचार और हनी ट्रेप जैसे मामलों से जनता का ध्यान हटा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details