मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजीव गांधी ससुराल वालों के साथ INS विराट में घूमते थे: निर्मला सीतारमण

बीजेपी की स्टार प्रचारक रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर निशाना साधा. निर्मला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को राफेल के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है.

By

Published : May 9, 2019, 3:31 PM IST

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

भोपाल। लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करने भोपाल आईं केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि 2019 का आम चुनाव बहुत अहम है. उन्होंने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजीव गांधी पूरे ससुराल के साथ INS विराट में घूमते थे.


रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को राफेल पर कोई सबूत नहीं मिला. पूरा देश जानता है कि पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार कभी टिकेगा नहीं. इसके साथ ही गांधी परिवार के आईएनएस विराट के दुरुपयोग पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सारी जानकारी पब्लिक डोमेन में है, सबको यह सच पता है. कांग्रेस ने संसाधनों का दुरुपयोग किया है. उन्होंने कहा कि ये आईएनएस विराट के क्रू मेंबर ने भी स्वीकार किया है कि राजीव गांधी पूरे ससुराल समेत इसमें घूमते थे.

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण


वहीं राम मंदिर निर्माण को लेकर रक्षा मंत्री का कहना है कि ये मामला कोर्ट में लंबित है और अभी सुलझा नहीं है. इसे सुलझने का इंतजार करेंगे. कांग्रेस के आरोपों पर बोलते हुए कहा कि मसूद अजहर को छोड़ने के पहले सर्वदलीय बैठक हुई थी. सभी दलों ने अजहर को छोड़ने पर सहमति दी थी, कांग्रेस के आरोप गलत हैं. रक्षा मंत्री ने कहा कि हमारे लिए 2019 के लोकसभा चुनाव बेहद अहम हैं. 2014 में बीजेपी ने जो नींव रखी थी, उससे भारत को पूरे विश्व में सम्मान मिला है. आतंकवाद को लेकर रक्षा मंत्री ने कहा कि सरकार ने इस पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details