मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गोपाल भार्गव के बयान पर बावरिया का पलटवार, 'अमित शाह तोड़फोड़ की राजनीति करने में माहिर'

एग्जिट पोल आने के बाद नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्यपाल को पत्र लिखकर कमलनाथ सरकार के बहुमत सिद्ध करने की मांग की है. इस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव दीपक बावरिया ने पलटवार करते हुए कहा है कि अमित शाह तोड़फोड़ की राजनीति में माहिर हैं.

भार्गव के बयान पर बावरिया का पलटवार

By

Published : May 20, 2019, 10:47 PM IST

भोपाल। एग्जिट पोल से उत्साहित मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्यपाल को पत्र लिखकर मध्यप्रदेश विधानसभा के सत्र की मांग की है. इस पत्र में गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार को बहुमत सिद्ध करने को भी कहा है. गोपाल भार्गव की इस मांग पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव दीपक बावरिया ने पलटवार कर कहा है कि अमित शाह तोड़फोड़ की राजनीति करने में माहिर हैं.

भार्गव के बयान पर बावरिया का पलटवार

मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी महासचिव दीपक बावरिया का कहना है कि अमित शाह जी भ्रष्टाचार करके 100-100 करोड़ के ऑफर देते हैं. इस तरह से जनादेश पलटने की कोशिश करते हैं और इसमें भी वह विफल हो जाते हैं. वहीं दीपक बावरिया ने बीजेपी पर ईवीएम हैकिंग का आरोप लगाते हुए कहा है कि बुंदेलखंड और विंध्य में ईवीएम हैकिंग के बावजूद बहुमत हासिल नहीं कर पाए.

दीपक बावरिया ने ये भी कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी के नेता कह रहे थे कि हमने 155 सीटों का प्रबंध किया था, लेकिन हम 109 पर आ गए और कांग्रेस 114 पर आ गई. इस तरह की राजनीति उनके कामकाज का हिस्सा है. हमें पूरा विश्वास है कि कांग्रेस विधायकों में एकता बनी रहेगी और जनादेश का सम्मान होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details