मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रायशुमारी के लिए दीपक बावरिया ने बुलाई मीटिंग, MP के नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर चर्चा

कांग्रेस में नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कवायद तेज हो गई है. इस कड़ी में कांग्रेस पार्टी कार्यालय में कांग्रेस नेता दीपक बावरिया ने प्रदेश के तमाम नेताओं और पदाधिकारियों से रायशुमारी की.

By

Published : Aug 21, 2019, 12:56 PM IST

MP के नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर चर्चा

भोपाल। एमपी कांग्रेस के प्रभारी महासचिव दीपक बावरिया ने कांग्रेस पदाधिकारियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से नए अध्यक्ष पद के लिए रायशुमारी की. दीपक बावरिया ने कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष की चयन प्रक्रिया शुरू हो गई है. बावरिया ने बताया कि प्रदेशभर के नेताओं को इसलिए बुलाया गया है, ताकि नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर राय ली जा सके.

एमपी के नए प्रदेशाध्यक्ष को लेकर मंथन

मध्यप्रदेश आदिवासी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अजय शाह ने कहा कि बावरिया ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हम सभी को आमंत्रित किया है, ताकि प्रदेश के नए अध्यक्ष पर अपनी राय रख सकें. दीपक बावरिया ने हम सभी से इस मामले पर रायशुमारी की है.

रायशुमारी के बाद मीडिया से बात करते हुए दीपक बावरिया ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष के चयन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. यहां प्रदेश कमेटी के सीनियर लीडर और उसके अलावा सभी मोर्चे और प्रकोष्ठ के अध्यक्ष को मैंने आमंत्रित किया था. उन्होंने कहा कि सभी से नए प्रदेशाध्यक्ष को लेकर ऑपिनियन जानने की कोशिश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details