मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कर्ज से परेशान युवक ने बड़े तालाब में कूदकर की खुदकुशी, घंटों की मशक्कत के बाद मिला शव

भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र के बड़े तालाब में बीती रात एक युवक ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक युवक ने कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या की है. गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को तालाब से बाहर निकाला.

By

Published : Jun 27, 2020, 7:42 PM IST

Updated : Jun 27, 2020, 8:34 PM IST

Diver carrying the dead body of a young man
युवक का शव निकालते गोताखोर

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र के बड़े तालाब में बीती रात एक युवक ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक युवक ने कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या की है. गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को तालाब से बाहर निकाला.

युवक का शव निकालते गोताखोर

युवक कर्ज से था परेशान

थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि, आत्महत्या करने वाला युवक कर्ज को लेकर परेशान रहने लगा था. उसका बीती रात्रि को घर पर झगड़ा हुआ और वो घर से गुस्सा होकर निकल गया. इसी दौरान जब लोग तालाब के पास घूम रहे थे तभी युवक ने छलांग लगा दी. युवक को छलांग लगाते देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत गोताखोरों को बुलाकर ढूंढना शुरू कर दिया, लेकिन देर रात तक युवक का शव बरामद नहीं हो सका.

सुबह 6:00 बजे गोताखोरों ने युवक को तलाशने का अभियान चलाया, तो करीब 3 घंटे के बाद गोताखोरों ने युवक के शव को बड़े तालाब से बाहर निकाल लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि, युवक के ऊपर बैंक का कर्जा था और जिसके चलते वो डिप्रेशन में था. आए दिन बैंक वाले उसे परेशान कर रहे थे. जिसके चलते उसने यह कदम उठा लिया.

Last Updated : Jun 27, 2020, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details