मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजधानी के स्कूल में मिली अधजली लाश, डीएनए रिपोर्ट के बाद पुलिस करेगी मामले का खुलासा

By

Published : Dec 14, 2019, 8:52 PM IST

पंचशील नगर स्थित एक स्कूल में लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मामले के खुलासे को लेकर भोपाल डीआईजी इरशाद वली का बयान सामने आया है.

Dead body found in school of Rajdhani Bhopal
भोपाल डीआईजी इरशाद वली

भोपाल। राजधानी भोपाल के पंचशील नगर में उस समय हड़कंप मच गया जब नगर के सरकारी स्कूल में एक युवक का शव जंजीर से बंधा हुआ मिला. सूचना पर मौके पर पुलिस विभाग के आला अधिकारी पहुंचे और शव का कब्जे में लिया. बताया जा रहा है 25 वर्षीय युवक को बेरहमी से मारा गया और जिंदा जलाकर उसकी हत्या कर दी गई.

भोपाल डीआईजी इरशाद वली का बयान

इस मामले में पुलिस अभी उसे पूरी तरह से मर्डर नहीं मान रही है. पुलिस कभी भी आत्महत्या व मर्डर पर सुई अटकाए हुए है. माना जा रहा है कि युवक इलाके से 4 दिन पहले गायब अनिल ठाकरे है. लेकिन पुलिस अभी भी स्पष्ट रूप से यह नहीं कह रही है कि जिस की लाश मिली है वह अनिल ठाकरे ही है. पुलिस का कहना है कि जब तक डीएनए रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक हम उसे मर्डर व आत्महत्या नहीं कह सकते हैं.

भोपाल डीआईजी ने कहा के डीओ को निर्देश दिए गए हैं कि जल्द ही वह डीएनए रिपोर्ट अवगत कराएं. जैसे ही डीएनए रिपोर्ट सामने आएगी पूरी तरह से मीडिया के सामने खुलासा कर दिया जाएगा. हालांक इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में भी ले रखा है और उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details