मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी में फिट इंडिया मूवमेंट के तहत साइकिल रैली का किया गया आयोजन

राजधानी में राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर और फिट इंडिया मूवमेंट के तहत टीटी नगर स्टेडियम से बोर्ड ऑफिस चौराहे तक साइकिल रैली निकाली गई, जिसमें बच्चों ने बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया.

By

Published : Aug 29, 2019, 12:19 PM IST

फिट इंडिया मूवमेंट में बच्चों ने बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया

भोपाल । राष्ट्रीय खेल दिवस और मेजर ध्यानचंद के जन्मदिन के अवसर पर देश भर में कई आयोजन किए जा रहे है . मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भी टीटी नगर स्टेडियम से लेकर बोर्ड ऑफिस चौराहे तक साइकिल रैली का आयोजन किया गया , जहां बच्चों ने बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया. बच्चे टीटी नगर स्टेडियम से बोर्ड ऑफिस चौराहे तक साइकिलिंग कर पहुंचे और फिर वहां से वापस बोर्ड ऑफिस चौराहे से टीटी नगर स्टेडियम साइकिलिंग करते हुए वापस लौटे.

राजधानी में फिट इंडिया मूवमेंट के तहत साइकिल रैली निकाली गई
बता दे कि साइकिल रैली का मकसद स्वच्छता और पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरुक करना था.दरअसल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार खेल दिवस का एक कैंपेन के तौर पर प्रचार किया है , जिसका नाम 'फिट इंडिया' दिया गया है. खेल दिवस के अवसर पर देश भर में अलग- अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह 10 बजे इस कार्यक्रम का शुभारंभ कर लोगों को शपथ दिलाई, कार्यक्रम का सीधा प्रसारण स्कूल और कॉलेजों में एलईडी के माध्यम से दिखाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details