मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना कर्फ्यू की घोषणा होते ही बाजारों में उमड़ पड़ी भीड़

By

Published : Apr 13, 2021, 10:48 AM IST

राजधानी भोपाल में कोरोना कर्फ्यू की घोषणा होते ही लोगों में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया. बाजारों में भीड़ उमड़ पड़ी. सड़कों पर वाहनों का हुजूम निकल पड़ा, जिससे ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई.

crowd-in-markets
बाजारों में उमड़ पड़ी भीड़

भोपाल। शहर में सोमवार शाम को जैसे ही मंत्री विश्वास सारंग ने कोराना कर्फ्यू लगाने की घोषणा की. उसके तत्काल बाद यह खबर बाजार में आग की तरह फैल गई. लोगों ने आनन-फानन में अपने वाहनों से बाजार का रुख किया, जिसके कारण बाजारों में बहुत भीड़ हो गई. सड़कों पर वाहनों का हुजूम निकल पड़ा. बता दें कि, कोरोना कर्फ्यू रात 9 बजे से लागू होना था, लेकिन तब तक लोग बाजार में खरीदारी करते रहे.

बाजारों में उमड़ पड़ी भीड़

शाम लगभग 7 बजे जैसे ही लोगों को सूचना मिली कि 13 अप्रैल से 19 अप्रैल तक भोपाल में कोरोना कर्फ्यू लागू कर दिया गया है, तो सभी दोड़ते हुए बाजारों की ओर निकल पड़े. लगभग 2 घंटे के दौरान लोगों को समझ ही नहीं आया कि क्या खरीदे और क्या नहीं. किसी ने भी न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और न ही मास्क लगाया.

बाजारों में उमड़ पड़ी भीड़

खरगोन में 'कोरोना कर्फ्यू', पुलिस करा रही सख्ती से पालन

अचानक हुई कोरोना कर्फ्यू की घोषणा के बाद बाजारों में खरीददारों की भीड़ उमड़ पड़ी. कुछ जगहों पर तो ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई. पुलिस को भी ट्रैफिक व्यवस्था संभालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. इसके अलावा पुलिस को यह भी कार्य था कि रात 9 बजे से पहले कर्फ्यू का पालन कराया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details