मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

क्राइम ब्रांच ने 6 कट्टे और कारतूस के साथ गिरफ्तार किए पांच आरोपी

भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जिनके पास से पुलिस ने 6 कट्टे और कारतूस भी जब्त किए हैं.

By

Published : Aug 29, 2020, 3:06 AM IST

Crime police arrested five accused including cartridges
क्राइम पुलिस ने कारतूस सहित पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी की क्राइम ब्रांच पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जिनके पास से पुलिस ने 6 कट्टे समेत जिंदा कारतूस भी जब्त किए हैं. भोपाल की क्राइम पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खुशीलाल आयुर्वेदिक विज्ञान कॉलेज के पास कुछ असामाजिक तत्व बैठे हुए हैं, जिनके पास बंदूक हैं और उन्हें बेचने की बात कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा, आरोपियों के पास से जिंदा कारतूस सहित छह बंदूक बरामद की गई हैं.

आरोपी पप्पू राजधानी भोपाल का कुख्यात बदमाश है, जिसने पिपलानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पुलिसकर्मी पर भी बंदूक तान दी थी, इस घटना के बाद से ही पप्पू फरार चल रहा था, जिसे क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से पुलिस ने जिंदा कारतूस सहित छह पिस्तौल बरामद की हैं. बता दें कि चारों आरोपियों पर राजधानी भोपाल के कमला नगर थाने में एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. वहीं उसके साथियों के रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं.

क्राइम ब्रांच पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है, अब आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस ये पता करने में लगी है कि इनके पास बंदूकें कहां से आती हैं और यह लोग बंदूक कैसे भेजते हैं. इसके लिए पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details