मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोविड केयर सेंटर के खाने में लापरवाही, संभागायुक्त ने जांच के दिए आदेश

कोविड केयर सेंटर के खाने में लापरवाही का मामला सामने आया है, जिसको लेकर संभागायुक्त कविंद्र कियावत ने कलेक्टर और पंडित खुशीलाल शासकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय के प्राचार्य को जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : Jul 27, 2020, 8:15 PM IST

covid patients are not getting proper food
कोविड केयर सेंटर के खाने में हुई लापरवाही

भोपाल।राजधानी स्थित कई कोविड केयर सेंटर में कोरोना के मरीजों के खाने में लापरवाही बरती जा रही है, जिसको लेकर लगातार शिकायतें सामने भी आ रही हैं. इसी कड़ी में पंडित खुशीलाल शासकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय स्थित शासकीय होम्योपैथिक अस्पताल में बने कोविड-केयर सेंटर में मरीजों के खाने में हुई लापरवाही को लेकर अब संभागायुक्त कविंद्र कियावत ने कलेक्टर अविनाश लवानिया और प्राचार्य को जांच के आदेश जारी किए हैं.

संभागायुक्त कविंद्र कियावत ने कलेक्टर और पंडित खुशीलाल शासकीय आयुर्वेदिक अस्पताल के प्राचार्य को इस संबंध में जांच कर 3 दिनों में रिपोर्ट भेजने के लिए कहा है. इसके साथ ही भोजन सामग्री के आपूर्तिकर्ताओं को खाने की गुणवत्ता बनाए रखने के कड़े निर्देश देने के लिए भी आदेशित किया है.

बीते दिन इस कोविड केयर सेंटर में मरीजों के खाने में इल्ली मिलने की शिकायत सामने आई थी, जिसको लेकर मरीजों ने एक वीडियो भी जारी किया था. अब यह मामला तूल पकड़ चुका है, जिसके जांच के लिए आदेश जारी किए गए हैं .

ABOUT THE AUTHOR

...view details