मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाबालिग को घर में अकेला पाकर मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

By

Published : May 26, 2021, 10:05 PM IST

पुलिस ने नाबालिग के बयान के मुताबिक बताया कि पिछले 6 फरवरी को आरोपी उसके घर आया था और उसे अकेला पाकर आरोपी ने उसका शारीरिक शोषण किया. इसके बाद 16 मार्च तक वह लगातार बच्ची से दुष्कर्म करता रहा जिसके कारण वह गर्भवती हो गई थी.

Minor
नाबालिग

भोपाल।शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक, नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी उसका ही मौसेरा भाई है, नाबालिग मौसेरे भाई से दुष्कर्म के बाद गर्भवती हो गई थी जिसके बाद मंगलवार को इस मामले में शाहजहांनाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है.

टीवी के 'जेठालाल' का आज है बर्थ-डे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स

  • घर में नाबाबिग को अकेली पाकर किया रेप

पुलिस ने नाबालिग के बयान के मुताबिक बताया कि पिछले 6 फरवरी को आरोपी उसके घर आया था और उसे अकेला पाकर आरोपी ने उसका शारीरिक शोषण किया. इसके बाद 16 मार्च तक वह लगातार बच्ची से दुष्कर्म करता रहा जिसके कारण वह गर्भवती हो गई थी. पुलिस ने आगे कहा कि आरोपी ने नाबालिग के गर्भवती होने का पता चलने पर अपनी मां की मदद से उसका गर्भपात करा दिया था.

  • मामले में केस दर्ज

पुलिस ने आगे बताया है कि गर्भपात कराने के कारण बच्ची की तबियत खराब होने लगी. जिसके बाद बच्ची के परिजनों को उसके गर्भपात की जानकारी लग गई. जानकारी लगने के बाद नाबालिग के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने पहुंचकर आपराधिक प्रकरण दर्ज करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details