मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना योद्धाओं ने ड्यूटी स्थल पर ही केक काटकर मनाया सहकर्मी का जन्मदिन, एक दूसरे का बढ़ाया हौसला

प्रदेश में पुलिस कर्मियों की ड्यूटी भी इस समय खतरे से खाली नहीं है, क्योंकि पुलिसकर्मी भी लगातार लोगों के संपर्क में आने की वजह से संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में पुलिसकर्मी ना केवल एक दूसरे का हौसला बढ़ा रहे हैं बल्कि खुशियों के छोटे-छोटे पल भी एक दूसरे के साथ मिलकर ही सेलिब्रेट कर रहे हैं.

By

Published : May 6, 2020, 9:29 AM IST

भोपाल
bhopal

भोपाल|कोरोना संक्रमण की रोकथाम में लगे कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने व उत्साहवर्धन के लिए वरिष्ठ अधिकारी व थाना स्टॉफ हमेशा ही प्रयासरत रहते हैं, ऐसा ही नजारा मंगलवार रात माता मंदिर चौराहे पर देखने को मिला, जहां थाना प्रभारी टीटी नगर संजीव चौकसे व स्टाफ ने उप निरीक्षक मनोज दवे के जन्मदिन पर केक काटकर उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दीं .

कोरोना योद्धा का मनाया जन्मदिन

थाना टीटी नगर में पदस्थ उप निरीक्षक मनोज दवे को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें रात की ड्यूटी के समय यह सरप्राइज मिलने जा रहा है, इसे पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था और जब वे ड्यूटी पर पहुंचे तो सभी तरह की तैयारियां की गई और उसके बाद उनके हाथ से केक कटवाया गया.

इस दौरान थाना प्रभारी सहित सभी साथी पुलिसकर्मियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उप निरीक्षक को जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही उन्होंने अन्य पुलिसकर्मियों के लिए भी यह संदेश दिया है कि इस कोरोना से लड़ाई में कोई भी अकेला नहीं है सब मिलकर इस जंग में शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details