मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल सहित सात शहरों में तीन मई तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

मध्य प्रदेश में भोपाल समेत कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. सभी जिलों के कलेक्टर्स ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं.

By

Published : Apr 25, 2021, 9:57 PM IST

Updated : Apr 26, 2021, 7:29 AM IST

corona-curfew-extended-till-may-3
3 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भोपाल समेत कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू को 1 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. सभी जिलों की क्राइसिस कमेटी की बैठक में इसका फैसला लिया गया, इसके बाद संबंधित जिलों के कलेक्टर्स ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं.

अच्छी खबर: इंदौर, जबलपुर समेत प्रदेश के 15 जिलों में तेजी से बढ़ रहा रिकवरी रेट

कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू बढ़ा

भोपाल के अलावा श्योपुर, खरगोन, देवास, मंदसौर, छिंदवाड़ा, बैतूल, अशोकनगर में कोरोना कर्फ्यू 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. जबकि रतलाम, सागर, सतना, गुना, जबलपुर में कोरोना कर्फ्यू को 1 मई तक बढ़ा दिया गया है. हालांकि पूरे प्रदेश में वीकेंड कर्फ्यू का आदेश पहले से लागू है, यानी इन सभी जिलों में भी कर्फ्यू 3 मई तक लागू रहने की उम्मीद है.

झारखंड से आ रहे ऑक्सीजन टैंक को यूपी में रोका, मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के बाद छोड़ा

मध्य प्रदेश में संक्रमण की स्थिति

मध्य प्रदेश में रविवार को 13601 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इसके बाद संक्रमितों की संख्या 4,99,304 हो गई है. रविवार को कोरोना संक्रमित 92 मरीजों की मौत हुई है, इसी के साथ मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 5,133 हो गया है. प्रदेश में रविवार तक एक्टिव मरीजों की संख्या 90 हजार को पार कर गई है. अब प्रदेश में कुल 91,548 एक्टिव मरीज हैं.

Last Updated : Apr 26, 2021, 7:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details