मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, सीएम ने दिए सख्ती बढ़ाने के निर्देश

By

Published : Apr 29, 2021, 10:21 PM IST

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण सीएम शिवराज सिंह द्वारा कोरोना कर्फ्यू को 7 मई तक बढ़ाने के आदेश दिए गए हैं. इसके साथ ही अब कोरोना कर्फ्यू का कढ़ाई से पालन कराया जाएगा.

Collector took stock of Corona curfew
कलेक्टर ने लिया कोरोना कर्फ्यू का जायजा

भोपाल।कोरोना के बढ़ते केस प्रशासन की चिंता लगातार बढ़ा रहे हैं. कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने सभी अधिकारियों को कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिए. साथ ही कलेक्टर अविनाश लवानिया खुद डीआईजी के साथ मैदान में उतर गए और शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर सुरक्षा और चेकिंग व्यवस्था का निरीक्षण किया. कलेक्टर द्वारा रोशनपुरा चेकिंग पॉइंट पर बेवजह आवाजाही करने वाले और मास्क नहीं लगाने वाले लोगों को समझाइश दी गई. कई लोगों पर धारा 188 के तहत प्रकरण भी दर्ज किए गए.


मोटर व्हिकल एक्ट के तहत की गई कार्रवाई

कोरोना कर्फ्यू के दौरान बेवजह घर से निकलने वाले लोगों पर पुलिस द्वारा धारा 144 के उल्लंघन के तहत और मोटर व्हिकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. इस दौरान अधिकारियों की मौजूदगी में कल शाम 5 बजे से 6 बजे तक थाना टीटीनगर व अरेरा हिल्स पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई कर बेवजह घूमने वाले 27 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज कर उचित कार्रवाई की गई. वहीं ट्रैफिक पुलिस द्वारा मास्क नही लगाने वाले 22 लोगों के खिलाफ मोटर व्हीकल के तहत चालानी कार्रवाई की गई और चालान काटे गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details