मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महाराष्ट्र घटनाक्रम पर बोले मंत्री गोविंद सिंह, 'ये प्रजातंत्र के साथ धोखा, गिर रही राजनीतिक लोगों की सोच'

By

Published : Nov 23, 2019, 3:25 PM IST

महाराष्ट्र में तेजी से घटे घटनाक्रम पर कमलनाथ सरकार में वरिष्ठ मंत्री गोविंद सिंह ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये कदम प्रजातंत्र के साथ अन्याय और धोखा है.

महाराष्ट्र घटनाक्रम पर बोले मंत्री गोविंद सिंह

भोपाल। महाराष्ट्र की राजनीति में अब तक के सबसे बड़े उलटफेर से शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी और एनसीपी के अजित पवार ने मिलकर सरकार बना ली है. बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उनके साथ एनसीपी प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. महाराष्ट्र में तेजी से घटे घटनाक्रम पर कमलनाथ सरकार में वरिष्ठ मंत्री गोविंद सिंह ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये कदम प्रजातंत्र के साथ अन्याय और धोखा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को फिर से जनता के बीच जाना चाहिए.

महाराष्ट्र घटनाक्रम पर बोले मंत्री गोविंद सिंह

सहकारिता मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि देश में राजनीतिक लोगों की सोच दिनोंदिन गिर रही है. जिस तरह से महाराष्ट्र में सरकार बनाई गई है, वह महाराष्ट्र की जनता के साथ अन्याय है. इस तरह से सरकार बनाकर बीजेपी ने प्रजातंत्र के साथ धोखा किया है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग देश के प्रजातंत्र को बदनाम करने का काम कर रहे हैं और उनके इस कदम से देश का लोकतंत्र कमजोर हो रहा है. बीजेपी के इस कदम की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को समर्थन करने वाले एनसीपी के नेताओं को जनता ने सत्ता के लिए नहीं चुना था. बेहतर होगा कि उन्हें अपने पद से इस्तीफा देकर फिर से जनता के बीच जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details