मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल: पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर चली तलवारें, CCTV में कैद हुई घटना

By

Published : Jan 13, 2021, 11:51 PM IST

भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में आयशा अपार्टमेंट में पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया था कि बदमाशों ने निहत्थे युवक पर तलवार से हमला कर दिया.

Sword in parking dispute
पार्किंग विवाद में चली तलवार

भोपाल।जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के आशा अपार्टमेंट में वाहन पार्किंग की बात को लेकर तलवार चलने का मामला सामने आया है. बता दें कि एक युवक पर बदमाशों ने हमला कर दिया, जिसमें इमरान लटेरी नाम का बदमाश जिस पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं उसने निहत्थे युवक पर तलवार से हमला कर दिया. हमले में युवक घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. वहीं पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

आयशा अपार्टमेंट में पार्किंग विवाद में चली तलवार

गाड़ी पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि आयशा अपार्टमेंट में पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था. इससे पहले भी वाहन खड़ा करने को लेकर विवाद हो चुका है. लेकिन बुधवार को मामला इतना बढ़ गया कि तलवार निकालकर बदमाशों ने युवक पर हमला कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है

फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मारपीट और अड़ीबाजी के तहत मामला दर्ज किया है. लेकिन जिस तरह से युवक पर हमला किया गया है उसके हिसाब से आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details