मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेसी नहीं चाहते विकास, आर्च ब्रिज और स्मार्ट रोड का होना चाहिए जल्द शुभारंभ: आलोक शर्मा

By

Published : Feb 15, 2020, 8:19 AM IST

भोपाल के छोटे तालाब पर बनाए जा रहे आर्च ब्रिज और स्मार्ट रोड का काम आज भी अधूरा है. पिछले 3 सालों से बन रहे आर्च ब्रिज और स्मार्ट रोड का शुभारंभ अब तक नहीं हो पा रहा है, जिसे लेकर महापौर आलोक शर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं.

construction yet incomplete
अधूरे विकास कार्यों को लेकर बोले महापौर

भोपाल। छोटे तालाब पर गिन्नौरी से किलोल पाक के बीच निर्माणाधीन आर्च ब्रिज और पॉलिटेक्निक चौराहे से डिपो चौराहे तक बनाए जा रहे स्मार्ट रोड का काम पिछले 3 सालों से चल रहा है, इसके बावजूद इसका काम अब भी अधूरा है. इसे लेकर भोपाल महापौर आलोक शर्मा ने कांग्रेस पर विकास को रोकने का आरोप लगाया है.

नहीं बनी स्मार्ट सड़क

महापौर आलोक शर्मा का कहना है कि लोगों के लिए इस आर्च ब्रिज का शुभारंभ जल्द होना चाहिए. उन्होंने कहा कि ब्रिज लगभग बनकर तैयार हो चुका है, लेकिन कांग्रेस के कुछ नेता विकास नहीं चाहते हैं, यही वजह है कि वह बार-बार किसी न किसी वजह से इसका शुभारंभ रोक रहे हैं.

अधूरे विकास कार्यों को लेकर बोले महापौर

आलोक शर्मा ने कहा कि आर्च ब्रिज और स्मार्ट रोड का निर्माण काफी तेज गति से किया गया है, लेकिन हर बार कांग्रेस पार्षद इसमें परेशानी खड़ी करते हैं. स्मार्ट रोड पर भी अभी कुछ मकानों को हटाया जाना बाकी है, लेकिन इन मकानों को लेकर भी कांग्रेस पार्षद विरोध कर रहे हैं और कुछ इसी तरह का विरोध भी आर्च ब्रिज के रास्ते में आ रहे मकानों को लेकर किया जा रहा है.

आर्च ब्रिज का काम अधूरा

यही वजह है कि जो सौगात जनता को मिलनी चाहिए, वह कांग्रेस के नेता रोक रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर वे जनता के बीच में जाएंगे और सभी को इसकी हकीकत बताएंगे. उन्होंने मांग की है कि इस मामले में सीएम कमलनाथ का हस्तक्षेप होना चाहिए, ताकि आर्च ब्रिज और स्मार्ट रोड की सौगात आम जनता को मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details