मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हाथों में फूल लेकर खड़े रहे कांग्रेसी, शौर्य दिवस मनाने नहीं पहुंचे बीजेपी विधायक

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने ऐलान किया था कि वो भोपाल के कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर शौर्य दिवस मनाएंगे. जिसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में गुलाब लेकर खड़े रहे लेकिन वो नहीं पहुंचे. जिस पर कांग्रेस ने उन पर निशाना साधा है.

By

Published : Dec 6, 2019, 6:16 PM IST

भोपाल न्यूज, शौर्य दिवस, बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा, हाथों में फूल लेकर खड़े रहे कांग्रेसी, नहीं पहुंचे बीजेपी विधायक, महात्मा गांधी के हत्यारे, नाथूराम गोडसे, Bhopal News, Shaurya Divas, BJP MLA Rameshwar Sharma, Congressman standing with flowers in his hands, BJP MLA not reached, Mahatma Gandhi's killer, Nathuram Godse
हाथों में फूल लेकर खड़े रहे कांग्रेसी, नहीं पहुंचे बीजेपी विधायक

भोपाल।बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने ऐलान किया था कि वो 6 दिसंबर को कांग्रेस कार्यालय में शौर्य दिवस मनाने पहुंचेंगे. जिसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में गुलाब का फूल लेकर खड़े रहे, लेकिन ऐलान के बाद भी रामेश्वर शर्मा कांग्रेस कार्यालय में शौर्य दिवस मनाने नहीं पहुंचे.

हाथों में फूल लेकर खड़े रहे कांग्रेसी, नहीं पहुंचे बीजेपी विधायक

बता दें कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था, जिसके विरोध में भोपाल के कांग्रेसी विधायक आरिफ मसूद ने बीजेपी कार्यालय का घेराव कर विरोध जताया था. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी विधायक ने ऐलान किया था कि वो कांग्रेस कार्यालय में शौर्य दिवस मनाने पहुंचेंगे, लेकिन विधायक रामेश्वर शर्मा नहीं पहुंचे.

इस मामले में प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा का कहना है कि हम महात्मा गांधी के अनुयायी हैं, हम महात्मा गांधी के पद चिन्हों पर चलने वाले लोगों ने तय किया था कि अगर बीजेपी विधायक हमारे कार्यालय आएंगे, तो उनका फूल-माला से स्वागत करेंगे.

उन्होंने कहा हम उनके स्वागत के लिए फूल लेकर खड़े थे, लेकिन वे नहीं आए. साथ ही उन्होंने कहा कि गोडसे का महिमामंडन करने वाली प्रज्ञा ठाकुर का अनुसरण करने वाले किस सोच के तहत यहां आ रहे थे और फिर यहां आने की हिम्मत क्यों नहीं दिखाए, जिससे उनकी कमजोरी दिखाई देती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details