मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राहुल के इस्तीफे से कांग्रेस कार्यकर्ता निराश, फैसले पर पुनर्विचार की मांग

By

Published : Jul 3, 2019, 8:05 PM IST

राहुल गांधी ने पार्टी के अध्यक्ष पद से से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफे की खबर लगते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में निराशा छा गयी है. एमपी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि राहुल गांधी अपने फैसले पर पुनर्विचार करें.

राहुल गांधी

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आखिरकार अपना इस्तीफा सार्वजनिक कर दिया है. इस्तीफे को ट्वीट कर राहुल गांधी ने जल्द ही नए अध्यक्ष के चुनाव की बात भी कही है. राहुल गांधी के इस फैसले के चलते कांग्रेस कार्यकर्ता निराश हैं. एमपी कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी के इस्तीफे की खबर दुखद और आहत करने वाली है.

राहुल के इस्तीफे से कांग्रेस कार्यकर्ता निराश

मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है कि राहुल गांधी देश की जनता की आवाज है. हर कांग्रेस कार्यकर्ता और आम जनता चाहती है कि राहुल गांधी अपने फैसले पर पुनर्विचार करें और फिर से कांग्रेस की बागडोर संभालें. नरेंद्र सलूजा ने कहा कि राहुल गांधी ने खुद के कार्यकाल में पार्टी की मजबूती के लिए काम किया और कांग्रेस को नई ऊंचाई पर ले जाने का काम किया है.

राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के बाद इस्तीफे की पेशकश कर दी थी. मामला करीब एक महीने टलता गया. हाल ही में सोमवार को कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी राहुल गांधी को मनाने की कोशिश की थी, जो नाकाम साबित हुई. नए अध्यक्ष के चुने जाने तक वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोलीलाल वोरा कांग्रेस वर्किंग कमेटी की अगली मीटिंग तक पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details