मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी के खिलाफ 24 जून को कांग्रेस एमपी में करेगी प्रदर्शन

By

Published : Jun 23, 2020, 4:48 PM IST

बीते 17 दिनों में पेट्रोल 8.50 रुपये और डीजल 10.12 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ है. विपक्ष में रहकर मूल्यवृद्धि पर विरोध करने वाले आज गायब हैं, मौन हैं. इसके खिलाफ कांग्रेस 24 जून को प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी.

Kamal Nath
कमलनाथ

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार बढ़ रहे डीजल-पेट्रोल के दामों को लेकर शिवराज सरकार को घेर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहकर पूर्व की सरकार को घेरने वाले अब चुप क्यों हैं. बीते 17 दिनों से लगातार पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हो रही है. प्रदेश की जनता पर महंगाई की मार पड़ रही है. पेट्रोल के लगातार बढ़ रहे दामों के विरोध में 24 जून को प्रदेश भर में कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी.

17 दिनों से पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है. आज जब किसानों को बोवनी के लिए डीजल की सबसे ज्यादा आवश्यकता है, तब डीजल के दाम दस रूपए से ज्यादा बढ़ गए हैं. खास बात ये है कि मध्यप्रदेश में सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल बिक रहा है. इसी के चलते प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि आज 17 वें दिन भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि जारी है. जनता पर महंगाई की मार पड़ रही है. बीते 17 दिनों में पेट्रोल 8.50 रुपये और डीजल 10.12 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ है. विपक्ष में रहकर मूल्यवृद्धि पर विरोध करने वाले आज गायब हैं, मौन हैं. कमलनाथ ने मांग की है कि केन्द्र व राज्य सरकार इस संकट काल में तत्काल पेट्रोल-डीजल पर करों में कमी कर जनता को राहत प्रदान करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details