मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस का तंज,- मोदी जी का उमड़ा प्यार, पेट्रोल हो गया 90 के पार

पेट्रोल की कीमत 90 रूपए के पार जाने पर एमपी कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा है कि " मोदी जी का उमड़ा प्यार, पेट्रोल हो गया 90 के पार. आज जो स्थिति है, पूरी दुनिया में पेट्रोल की कीमतें घट रही हैं लेकिन भारत में बढ़ रही हैं.

By

Published : Nov 30, 2020, 10:29 PM IST

Bhopal News
भोपाल न्यूज

भोपाल।पेट्रोल की कीमतें 90 रूपए के ऊपर जाने पर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि 'उमड़ा है मोदी जी का प्यार, पेट्रोल पहुंचा 90 पार'. वहीं भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा पेट्रोल की कीमतों के सवाल पर चुप्पी साधने पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा है कि क्या यही जनसेवक है और यही इनकी जनसेवा है.

पेट्रोल के दाम 90 के ऊपर होने पर बोली कांग्रेस

मोदी जी का उमड़ा प्यार, पेट्रोल हो गया 90 के पार

पेट्रोल की कीमत में 90 रूपए के ऊपर जाने के मामले में एमपी कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा है कि मोदी जी का उमड़ा प्यार, पेट्रोल हो गया 90 के पार. आज जो स्थिति है, पूरी दुनिया में पेट्रोल की कीमतें घट रही हैं, भारत में बढ़ रही हैं.

आज पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका और नेपाल जहां भी भारत पेट्रोल सप्लाई करता है. वहां भी भारत से 20- 20 रुपए प्रति लीटर कम दाम है. लेकिन भारत की जनता से कोविड-19 महामारी के दौर में भी सरकार मुनाफा कमा रही है और आर्थिक दबाव बनाने की कोशिश कर रही है. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, इसकी हम निंदा करते हैं. इसके खिलाफ कांग्रेस पार्टी सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेगी.

सिंधिया पर बोला हमला

भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि इससे आप अंदाजा लगा लीजिए कि यह जनसेवक है. जनसेवा के लिए सड़क पर उतरे थे. आपको धन्यवाद कह रहे हैं. जब भी भागवत जी भोपाल आते हैं, तो उन्हें भोपाल आना पड़ता है. चक्कर लगाने पड़ते हैं, हर बार का दौरा रहते हैं. पहले तो भोपाल आते नहीं थे, अब भोपाल के ऐसे दौरे लगा रहे हैं. इससे आप अंदाजा लगा लीजिए कि किस तरह की जनसेवा हो रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details