मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हैदराबाद एनकाउंटर पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कहा- देश गोली से चलेगा या संविधान से ?

By

Published : Dec 6, 2019, 5:09 PM IST

Updated : Dec 6, 2019, 6:49 PM IST

हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने जहां न्याय में हो रही देरी पर सवाल खड़ा किया है, तो साथ ही रेप के आरोपियों पर भी सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद सोचने का विषय है कि, ये यह देश गोली से चलेगा या संविधान से.

MP Congress spokesperson Jitendra Mishra
एनकाउंटर पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

भोपाल। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है. शुक्रवार सुबह हैदराबाद के एनएच- 44 पर पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपियों को ढेर किया गया. 27 नवंबर को आरोपियों ने महिला डॉक्टर के साथ रेप किया था और बाद में जला दिया गया था.

पुलिस के इस एनकाउंटर पर कुछ लोग सवाल भी खड़े हो रहे हैं, जबकि कई लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता जितेंद्र मिश्रा कहा कि इस घटना के बाद सोचने का विषय है कि 'ये देश गोली से चलेगा या संविधान से चलेगा'.

एनकाउंटर पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

प्रवक्ता जितेंद्र मिश्रा ने कहा है कि जो ये घटना घटी है, वो बहुत ही विचार करने योग्य है. देश का संविधान कहां है, कानून कहां है. उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग जो बलात्कार के आरोपी हैं या तो खुले घूम रहे हैं या अस्पतालों में शरण लिए हुए हैं. आज जल्द से जल्द आरोपियों को सजा मिले और जल्द ही न्याय हो इसकी जरूरत है. जो देरी न्याय में हो रही है, वो चिंता का विषय है.

Last Updated : Dec 6, 2019, 6:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details