मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व राज्यमंत्री के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, RSS की वैमनस्यता वाली मानसिकता को करता है उजागर

पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल के बयान की चारों तरफ आलोचना हो रही है. एक सभा में पूर्व राज्यमंत्री ने राजगढ़ कलेक्टर को लेकर अर्मायदित बयान दिया है. जिस पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने विरोध जताया है.

By

Published : Jan 22, 2020, 6:53 PM IST

Congress retaliated on former State Minister's statement
विकी खोंगल,प्रवक्ता

भोपाल।ब्यावरा घटना को लेकर पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव के दिए अर्मायदित बयान की चारों तरफ निंदा हो रही है. वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस ने इस बयान को शर्मनाक और निंदनीय बताया है. उनका कहना है कि इस तरह का बयान आरएसएस की वैमनस्यता वाली मानसिकता को उजागर करता है.

बद्रीलाल के यादव बयान पर कांग्रेस का पलटवार


मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता विकी खोंगल का कहना है कि बीजेपी के पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव ने राजगढ़ में जो बयान दिया है. उससे ज्यादा शर्मनाक और निंदनीय बयान कुछ और नहीं हो सकता है. विक्की खोंगल ने कहा कि मां अपने बच्चे को गोदी में बैठा कर दूध पिलाती हैं. यह बयान उस मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला बयान है. वहीं उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि बद्री लाल यादव को क्या आपकी मां ने आपको गोदी में लिटा कर दूध नहीं पिलाया है.


जो वे एक महिला कलेक्टर के बारे में इस तरह के बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि वो इस प्रदेश की बेटी है. पीएससी की परीक्षा देकर प्रदेश में सिविल सर्विसेज दे रही है. एक बेटी के बारे में बद्रीलाल का बयान संघ की वैमनस्यता से भरी मानसिकता को उजागर करता है. दरअसल राजगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ब्यावरा घटना का विरोध जताने पहुंचे थे. जहां हो रही सभा में बद्रीलाल यादव ने विवादित बयान दे दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details