मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस ने जारी किया कमलनाथ का पूरा वीडियो, बीजेपी पर लगाया डर्टी पॉलिटिक्स का आरोप

By

Published : Oct 16, 2020, 8:19 PM IST

मैं आपसे दूर रहता हूं, मैं शिवराज सिंह नहीं हूं, जो आपके घर पहुंच जाऊं कहते हुए वायरल हुए कमलनाथ के वीडियो पर कांग्रेस ने पूरा विडियो जारी किया है और बीजेपी पर डर्टी पॉलिटिक्स करने का आरोप लगाया है.

Congress released full part of Kamal Nath viral video
कमलनाथ

भोपाल। भाजपा नेताओं के सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कमलनाथ यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं आपसे दूर रहता हूं, मैं शिवराज सिंह नहीं हूं, जो आपके घर पहुंच जाऊं. यह वीडियो वायरल होते ही कमलनाथ की आलोचना हो रही है, वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और पूरी भाजपा उन पर हमलावर हो गई है. इसके जवाब में कांग्रेस ने एक वीडियो जारी किया है. कांग्रेस का दावा है कि जो बीजेपी के नेता वीडियो वायरल कर रहे हैं, वह काट छांट कर रहे हैं और अधूरी बातचीत दिखा रहे हैं. जबकि कमलनाथ यह कह रहे हैं कि ऐसे सड़क चलते बात नहीं कर पाऊंगा.

भूपेंद्र गुप्ता, उपाध्यक्ष, कांग्रेस मीडिया विभाग

ये भी पढे- मध्य प्रदेश : खो रही राजनीति की मर्यादा, बोलने से गुरेज नहीं कर रहे नेता

मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि भाजपा के दंभ और अहंकार की गूंज पूरे विश्व में हो रही है. यह बहुत दंभी लोग हैं, दूसरी चीज डर्टी ट्रिक्स में इनका कोई मुकाबला नहीं है, यह काट छांट कर वीडियो जारी कर रहे हैं. सच तो यह है कि यह एक अनौपचारिक चर्चा थी, उसको भाजपा के लोगों ने काट छांट कर जारी किया है. पूरी बात जारी करना चाहिए. इस वीडियो में कमलनाथ साफ तौर पर कह रहे हैं कि हम सब इकट्ठे बैठकर बात करेंगे, इस तरह सड़क चलते मैं बात नहीं कर पाऊंगा और हम आपस में बैठ कर बात करेंगे.

ये भी पढे-EC के सख्त निर्देश के बाद 12 डिप्टी कलेक्टरों के तबादले निरस्त, कांग्रेस ने की थी शिकायत

कमलनाथ का जो वीडियो बीजेपी से जुड़े नेताओं के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए वायरल किया गया है. उसको लेकर कांग्रेस का कहना है कि यह अधूरा वीडियो है, इस वीडियो में काट छांट की गई है. कांग्रेस ने इस मामले से संबंधित एक वीडियो जारी करके कहा है कि भाजपा का डर्टी पॉलिटिक्स डिपार्टमेंट का कोई मुकाबला नहीं है. यह काटकर वीडियो जारी कर रहे हैं, जिसमें वह कह रहे हैं कि हम सब इकट्ठे बैठकर बात करेंगे, इस तरह सड़क पर चलते बात नहीं कर पाऊंगा. हमारे दिल में भावनाएं हैं और भावनाएं महसूस की जा सकती हैं, उसको लेंस नहीं पकड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details