मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस की खुली चुनौती, इन विभागों में बताएं कितना हुआ भ्रष्टाचार ?

By

Published : Jul 15, 2020, 3:43 PM IST

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए ट्वीट वॉर किया है. एमपी कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया से सवाल किया है कि 'सिंधिया कह रहे हैं कि पिछली सरकार में भ्रष्टाचार हुआ है तो सिंधिया को खुली चुनौती है, इन विभागों में हुए एक भ्रष्टाचार बताएं.

Scindia-Kamal Nath
सिंधिया-कमलनाथ

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है, बीजेपी और कांग्रेस के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए ट्वीट वॉर किया है.

एमपी कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया से सवाल किया है कि 'सिंधिया कह रहे हैं कि पिछली सरकार में भ्रष्टाचार हुआ है तो सिंधिया को खुली चुनौती है, इन विभागों में हुए एक भ्रष्टाचार बताएं, वर्ना जनता से क्षमा मांगें, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, महिला एवं बाल विकास, परिवहन विभाग, श्रम विभाग, स्कूली शिक्षा विभाग, राजस्व खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग'

गौरतलब है कि मार्च 2020 में मध्यप्रदेश में चले पॉलिटिकल ड्रामे के बाद आखिरकार बीजेपी की सरकार बनी थी. सिंधिया की अपनी ही पार्टी से नाराजगी ने कांग्रेस की सरकार गिराई और मध्यप्रदेश में चौथी बार बीजेपी सत्ता पर काबिज हुई. सिंधिया के बीजेपी में शामिल होते ही 15 महीने की सरकार को बीजेपी ने वापस वनवास का रास्ता दिखाया और 15 साल राज करने वाली पार्टी एक बार फिर सियासी मिजाज में लौटी, लेकिन अब असली परीक्षा उपचुनाव में होना बांकि है, विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का ऐलान अब तक नहीं हुआ है, लेकिन दोनों ही पार्टी उपचुनाव की तैयारी में जुट गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details