मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उपचुनाव के नतीजों के साथ ही कांग्रेस कार्यालय पर पसरा सन्नाटा, कई नेता अपने घरों को हुए रवाना

मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के आ रहे नतीजों से बीजेपी ने अब तक 17 सीटों पर जीत हासिल कर ली है. इधर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर सन्नाटा पसर गया है.

By

Published : Nov 10, 2020, 6:39 PM IST

congress-office-deserted-with-the-by-election-results
कांग्रेस कार्यालय पर छाया सन्नाटा

भोपाल। मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर जारी मतगणना के बीच बीजेपी की जीत जहां तय हो गई है. वहीं प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर सन्नाटा पसरा हुआ है. उपचुनाव के नतीजे लगभग साफ है और अभी की स्थिति में बीजेपी ने जो दावे किए थे वो पूरे होते नजर आ रहे हैं. एक तरफ जहां बीजेपी कार्यालय में सुबह से ही जश्न का माहौल है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस कार्यालय पर सुबह के समय नेताओं की हलचल देखने को मिल रही थी, और अब एक-एक करके सभी नेता अपने घरों को रवाना हो गए हैं.

कांग्रेस कार्यालय पर छाया सन्नाटा

उपचुनाव के नतीजों के लिए प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कंट्रोल रूम तैयार किया गया था. जबकि मॉनिटरिंग पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कर रहे थे. साथ ही दिग्विजय सिंह भी लगातार कांग्रेस कार्यालय पर चुनाव के नतीजों पर अपनी नजर बनाए हुए थे. इसके साथ ही कांतिलाल भूरिया विवेक तन्खा समेत अन्य कांग्रेस नेता कांग्रेस कार्यालय में उपचुनाव के नतीजों का इंतजार कर रहे थे. शुरूआती रुझान पर कांग्रेस नेताओं का कहना था कि अभी इंतजार करिये नतीजे कांग्रेस के पक्ष में आएंगे. लेकिन अब जब बीजोपी 17 सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है तो नतीजे स्पष्ट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details