मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एमपी का संग्राम: खाटू श्याम के दर पर कांग्रेस विधायक, स्थिर सरकार के लिए मांगी मन्नत

मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बाद जयपुर के ब्यूना रिसॉर्ट मे रूके कांग्रेसी विधायकों को आज बस से खाटू श्यामजी के दर्शन किए.

By

Published : Mar 13, 2020, 10:55 AM IST

Updated : Mar 13, 2020, 1:38 PM IST

Congress MLA staying in Jaipur on religious journey
कांग्रेसी विधायकों का धार्मिक टूर

जयपुर/भोपाल।मध्य प्रदेश में सियासी संकट के बीच राजधानी जयपुर में ठहरे मध्य प्रदेश कांग्रेसी विधायकों ने खाटू श्याम जी के दर्शन किये. इस दौरान सभी विधायकों ने कमलनाथ सरकार के कार्यकाल पूरा करने की मन्नत मांगी.

खाटू श्याम जी के कांग्रेसी विधायकों ने दर्शन किए

मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बाद सभी कांग्रेसी विधायकों को जयपुर के ब्यूना विस्ता रिसॉर्ट और ट्री हाउस रिसॉर्ट में रखा गया है. जहां सभी विधायकों की लग्जरी मेहमान नवाजी की जा रही हैं. गुरुवार को सभी विधायकों ने लंच में दाल बाटी चूरमा का आनंद लिया, तो वहीं देर शाम को विधायकों की सियासी थकान दूर करने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. सांस्कृतिक कार्यक्रमों में लोक कलाकारों ने राजस्थानी संस्कृति की छटा बिखेरी. सांस्कृतिक नृत्यो को देखकर कांग्रेसी विधायक भी अपने आप को रोक नहीं पाए. सभी विधायक नृत्यांगनाओं के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आए थे.

कांग्रेसी विधायकों का धार्मिक टूर

शुक्रवार सुबह सभी विधायक खाटू श्यामजी और सालासर बालाजी धाम की यात्रा पर निकले. ब्यूना विस्ता रिसॉर्ट से एक बस में सवार होर सभी विधायक निकले तो, वहीं ट्री हाउस रिसॉर्ट से भी सभी विधायक एक बस में सवार होकर निकले. आगे जाकर दोनों बस एक साथ होकर खाटू श्यामजी के दर्शन करने के लिए जाएंगे. इसके बाद सभी विधायक एक साथ सालासर बालाजी के दर्शन करने पहुंचेंगे.

विधायकों की बस के साथ पुलिस की गाड़ी और बस में पुलिस के जवान भी सुरक्षा के तौर पर भेजे गए हैं. धार्मिक यात्रा पर निकलते समय सभी विधायकों के चेहरों पर मुस्कान नजर आई.

Last Updated : Mar 13, 2020, 1:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details