मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जयपुर से भोपाल के लिए रवाना हुए सभी कांग्रेस विधायक, 11 मार्च से जयपुर में डाला था डेरा

मध्य प्रदेश में सियासी संकट के बीच जयपुर में ठहरे एमपी कांग्रेस के विधायक भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं. सभी विधायकों को रिसोर्ट से पुलिस सुरक्षा के बीच एयरमध्य प्रदेश में सियासी परिस्थितिपोर्ट तक पहुंचाया गया. जयपुर एयरपोर्ट से सभी विधायक मध्यप्रदेश आएंगे.

By

Published : Mar 15, 2020, 8:08 AM IST

Updated : Mar 15, 2020, 8:14 AM IST

Congress MLA leaves from Jaipur for Bhopal
कांग्रेस विधायक

जयपुर। मध्य प्रदेश में सियासी संकट के बीच जयपुर में ठहरे एमपी कांग्रेस के विधायक भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं. जयपुर के ब्यूनाविस्ता रिसोर्ट और ट्री हाउस रिसोर्ट में एमपी के विधायकों को रखा गया था. सुबह 7:30 बजे एमपी कांग्रेस के विधायक रिसोर्ट से रवाना हुए इसके बाद जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. सभी विधायकों को रिसोर्ट से पुलिस सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट तक पहुंचाया गया.

जयपुर से भोपाल के लिए रवाना हुए कांग्रेस विधायक

जयपुर एयरपोर्ट से सभी विधायक मध्यप्रदेश आएंगे. मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक 11 मार्च को जयपुर पहुंचे थे. जिन्हें सीएम अशोक गहलोत की अगवानी में जयपुर के रिसोर्ट में ठहराया गया था. जयपुर में राजस्थान सरकार की ओर से सभी विधायकों की लग्जरी मेहमाननवाजी की गई.

विधायकों की सियासी थकान दूर करने के लिए ब्यूनाविस्ता रिसोर्ट में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था, जहां सभी विधायकों ने जोरदार ठुमके भी लगाए. विधायकों के मेहमान नवाजी की जिम्मेदारी राजस्थान सरकार के मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी को सौंपी गई थी. इस दौरान विधायकों ने जयपुर में धार्मिक यात्रा की. खाटूश्यामजी और सालासर बालाजी के पूजा अर्चना कर मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को बचाने की मनोकामना की थी.

Last Updated : Mar 15, 2020, 8:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details