मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी को पीसीसी कार्यालय में दी गई श्रद्धांजलि, कोरोना से हुई थी मौत

By

Published : Sep 15, 2020, 3:48 PM IST

Updated : Sep 15, 2020, 4:41 PM IST

राजगढ़ जिले की ब्यावरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का मंगलवार सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. वे कोरोना से पीड़ित थे. उनके निधन पर कांग्रेस कार्यालय में दिवंगत विधायक को श्रद्धांजलि दी गयी.

Congress MLA Govardhan Dangi dies at Medanta Hospital in Gurugram
विधायक गोवर्धन दांगी को श्रृद्धांजलि

भोपाल। राजगढ़ के ब्यावरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के निधन के बाद मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धांजलि अर्पित की गई. कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दिवंगत विधायक को श्रृद्धासुमन अर्पित किए और उनकी आत्मा के शांति की प्रार्थना की. जबकि पीसीसी कार्यालय में एक दिन का अवकाश भी रखा गया है.

विधायक गोवर्धन दांगी को पीसीसी कार्यालय में दी गई श्रृद्धांजलि

मप्र कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने कहा कि कांग्रेस के विधायक गोवर्धन दांगी का का निधन दुखद है. यह कांग्रेस पार्टी के लिए अत्यंत दुखदाई क्षण है. उन्होंने कि गोवर्धन दांगी ईमानदार और सादगी पूर्ण व्यवहार वाले नेता थे. विधानसभा में बहुत सक्रिय थे, आम जनता के बीच काफी लोकप्रिय थे. जन-जन के नेता थे. लिहाजा उनके निधन से कांग्रेस पार्टी को बड़ी क्षति हुई है जिसकी भरपाई करना मुश्किल है.

बता दें कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां मंगलवार सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. 62 साल के दांगी 2018 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से उम्मीदवार थे और 826 वोट से जीतकर वे पहली बार विधायक निर्वाचित हुए थे, उनका एक सप्ताह से मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था.

Last Updated : Sep 15, 2020, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details