मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेंगलुरू से सिंधिया समर्थक विधायकों ने जारी किया वीडियो, कहा- हम महाराज के साथ

बेंगलुरू में बैठे कांग्रेस विधायकों ने वीडियो जारी कर सरकार की बची हुई उम्मीद को भी गिरा दिया है. विधायकों ने कहा कि वे सभी अपने नेता के साथ हैं. जहां सिंधिया जाएंगे वहीं वे जाएंगे.

By

Published : Mar 11, 2020, 5:21 PM IST

Updated : Mar 11, 2020, 6:05 PM IST

congress-legislators-released-video-in-bengaluru
विधायकों ने जारी किए वीडियो

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे और बीजेपी ज्वाइन करने के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में नया तूफान आ गया है. वहीं बेंगलुरू में बैठे सिंधिया समर्थक 22 विधायकों ने वीडियो जारी कर जिस तरह से सिंधिया को अपना समर्थन जताया है, वहीं भोपाल में बैठे विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने दावे को सिरे से नकार दिया है. जिस तरह से सज्जन सिंह वर्मा ने बेंगलुरू में बैठे विधयाकों के कांग्रेस से संपर्क में होने की बात कही थी, वहीं विधायकों ने यह कहते हुए गलत साबित कर दी कि वह अपने महाराज के साथ हैं.

कांग्रेस विधायकों ने जारी किया वीडियो

सिंधिया कहें तो कुएं में भी गिर जाऊं

कांग्रेस सरकार पर आया संकट के बादल और घने होते नजर आ रहे हैं. क्योंकि बेंगलुरू में बैठ 22 विधायकों में से कुछ विधायकों ने कहा है कि उन पर किसी तरह का दबाव नहीं है. विधायक तुलसी सिलावट का कहना है कि सिंधिया ने जो फैसला लिया है, वह सही है. जहां सिंधिया जाएंगे वहीं वे लोग जाएंगे. वहीं वीडियो में विधायक इमरती देवी ने सिंधिया के प्रति अपनी श्रद्धा को इस तरह जाहिर किया है कि उन्होंने कहा कि सिंधिया अगर कुंए में गिरने को कहेंगे तो वहां भी आंख बंद करके कूंद जाएंगी

सिंधिया की उपेक्षा हमारी उपेक्षा

वहीं इमरती देवी ने इस दौरान कमलनाथ सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि जिस नेता के चलते प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है, कमलनाथ सरकार ने उसी नेता की उपेक्षा की है, जो सही नहीं है. वहीं विधायक महेंद्र सिसौदिया ने भी अपना बयान देते हुए कहा कि है कि सिंधिया की उपेक्षा हम सब की उपेक्षा है. वहीं उन्होंने कमलनाथ सरकार पर छलावे का भी आरोप लगाया है.

हर परिस्थिति में सिंधिया के साथ

विधायक प्रभुराम चौधरी ने कहा कि वे अपने नेता सिंधिया के साथ थे और हमेशा रहेंगे. जहां सिंधिया जाएंगे वहीं वे लोग जाएंगे. विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा कि सिंधया की बदौलत ही मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी, लिहाजा सरकार ने उनकी उपेक्षा की है. उन्होंने कहा कि वे हर परस्थिति में सिंधिया के साथ हैं.

कांग्रेस विधायकों ने जारी किया वीडियो

सिंधिया के साथ 22 विधायक

विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि यह सब भ्रम है कि बेंगलुरू में बैठे विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं. हम सभी 22 विधायक सिंधिया के साथ हैं. वहीं गोविंद सिंह ने कांग्रेस के कुछ और विधायक भी संपर्क में होने की बात कही है.

फैलाया जा रहा भ्रम

विधायक बृजेंद्र सिंह यादव ने कहा मीडिया में जो अफवाह चल रही है कि हम सभी विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं, यह सभी झूठ है. हम सभी 22 विधायक अपने नेता सिंधिया के साथ हैं. हम सभी ने विधायकों ने इस्तीफा पहले ही दे दिया है. जहां हमारे नेता का अपमान होगा वहां हम नहीं रहेंगे.

Last Updated : Mar 11, 2020, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details