मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोदी सरकार के संरक्षण में देश के विश्वविद्यालयों में छात्रों के साथ हो रही बर्बरता- मोहन प्रकाश

By

Published : Jan 10, 2020, 6:18 PM IST

कांग्रेस सेवादल के कार्यक्रम में शामिल होने भोपाल पहुंचे कांग्रेस नेता मोहन प्रकाश ने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोला है. जेएनयू में हुई हिंसा को लेकर उन्होंने तीखे वार किए हैं.

Mohan Prakash attacked PM Modi and Amit Shah
मोहन प्रकाश का हमला

भोपाल। राजधानी भोपाल के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और मप्र के पूर्व प्रभारी मोहन प्रकाश ने गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मोहनप्रकाश देश के मौजूदा घटना क्रम पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि जो कुछ भी हो रहा है, वो एकदम गलत है. मोहन प्रकाश ने कहा कि अमित शाह में अगर थोड़ी भी नैतिकता बची हो, तो उन्हें तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए.

मोदी सरकार पर मोहन प्रकाश का हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के सामने आना चाहिए और ये बताना चाहिए कि जो शपथ उन्होंने ली थी, उस पर वो कायम हैं या कोई दूसरी शपथ उन्होंने ले रखी है. उन्होंने कहा कि देश में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ कि किसी भी विश्वविद्यालय में इस तरीके से सरकार के संरक्षण में गुंडों की फौज घूमे और छात्रों के साथ मारपीट की जाए. उन्होंने कहा कि ऐसे हालातों में अमित शाह को पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है.

दीपिका के जेएनयू जाने पर भी दिया बयान
मोहन प्रकाश ने कहा कि जिस बर्बरता के साथ लगातार जामिया, एएमयू और बीएचयू या अन्य विश्वविद्यालय के छात्रों की पिटाई हो रही है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि प्रश्न यह है कि क्या इस देश में असहमति रहेगी या नहीं? चाहे दीपिका हो या चाहे कोई भी हो अगर किसी आंदोलन में कोई जाना चाहता है और अगर वह जाता है तो क्या वह देशद्रोही है?

पीएम मोदी पर बोला हमला
कांग्रेस सेवादल के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने पहुंचे मोहन प्रकाश ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि फिलहाल जैसा एटीट्यूट बीजेपी सरकार है अगर ऐसा एटीट्यूट कांग्रेस का होता तो आज पीएम मोदी जहां हैं वहा न होकर 9 लाख की कोठी में होते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details