मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया का कांग्रेस में सम्मान था, बीजेपी में अंतिम पंक्ति में रह जाएंगे : लाखन सिंह

लाखन सिंह यादव ने सरकार को पूरी तरह सुरक्षित बताया है. वहीं उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने पर कहा है कि कांग्रेस में उनका सम्मान था. बीजेपी में अंतिम पंक्ति के व्यक्ति बनकर रह जाएंगे.

By

Published : Mar 11, 2020, 4:34 PM IST

Updated : Mar 11, 2020, 5:07 PM IST

congress-minsiter-lakhan-singh-yadav-given-statement-on-jyotiraditya-scindia-in-bhopal
सिंधिया का कांग्रेस में सम्मान था : लाखन सिंह यादव

भोपाल।प्रदेश में चल रही सियासी उठापटक पर भाजपा और कांग्रेस के बयान सामने आ रहे हैं. विधायकों को बाहर भेजने के पूछे गए सवाल पर लाखन सिंह यादव ने बयान देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में जो सरगर्मी चल रही हैं, इसलिए दोनों दलों के विधायक घूमने निकले हैं.

सिंधिया का कांग्रेस में सम्मान था : लाखन सिंह यादव

वहीं प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बचाने के आत्मविश्वास के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं 3 दिन से कह रहा हूं कि वो हमारे संपर्क में हैं. जब वो आ जाएंगे तो हमारे पक्ष में रहेंगे. वहीं विधायकों की संख्या के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे पास 100 के आसपास विधायक हैं.

सरकार होने के बावजूद विधायकों को बाहर भेजने के सवाल पर उन्होंने कहा कि घूमने गए हैं. दो-तीन दिन में आ जाएंगे, बजट सत्र के पहले आ जाएंगे. उन्होंने कहा कि हमारे पास इतने विधायक हैं कि हमारी सरकार सुरक्षित है. बहुत अच्छे से कमलनाथ सरकार 5 साल चलेगी. बेंगलुरु गए विधायक हमारे संपर्क में है, उन पर भावनात्मक दबाव बनाकर उनको ले गए हैं. आपने देखा होगा कि उनके इस्तीफे एक ही व्यक्ति द्वारा लिखे गए हैं. हमारी सरकार को कहीं कोई दिक्कत नहीं है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने पर उन्होंने कहा सिंधिया जी को ज्वाइन नहीं करना चाहिए था. कांग्रेस में उनका सम्मान था, बीजेपी में आखिरी पंक्ति के व्यक्ति बनकर रह जाएंगे.

Last Updated : Mar 11, 2020, 5:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details