मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दिल्ली के परिणाम ने साबित कर दिया कि देश में अलगाववाद का कोई स्थान नहींः कांग्रेस प्रवक्ता

By

Published : Feb 11, 2020, 3:17 PM IST

Updated : Feb 11, 2020, 6:41 PM IST

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि, देश की जनता अलगाववाद नहीं बल्कि विकास और रोजगार चाहती है.

Congress spokesperson KK Mishra
देश में अलगाववाद को स्थान नहीं

भोपाल। दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणामों ने कांग्रेस को भले ही निराशा किया है, लेकिन इन चुनाव परिणामों को लेकर कांग्रेस का कहना है कि, दिल्ली के चुनाव परिणाम ने साबित कर दिया है कि देश में अलगाववाद को कोई स्थान नहीं है. प्रदेश कांग्रेस का कहना है कि, जिस तरह से शाह और तानाशाह की जोड़ी ने CAA, NRC और NPR लाकर देश को बांटने की कोशिश की. दिल्ली की जनता ने साबित कर दिया है कि, जनता अलगाववाद नहीं, बल्कि विकास और रोजगार चाहती है.

बीजेपी पर साधा निशाना

प्रदेश कांग्रेस नेता और AICC सदस्य केके मिश्रा का कहना है कि, आज चुनाव परिणामों से साबित हो गया है कि अलगाववाद का कोई स्थान नहीं है. शाह और तानाशाह (मोदी-शाह) की जोड़ी ने जिस तरह से ने CAA, NRC और NPR लगाकर देश को बांटने कि कोशिश की है, दिल्ली के परिणाम ने साबित कर दिया है कि अलगाववाद के दम पर देश जिंदा नहीं रहेगा. जनता को विकास चाहिए, गरीबों के आंसू पोछने वाला चाहिए, गरीबों को रोजगार देने वाले चाहिए. जो हमेशा से ही शाह और मोदी नहीं कर पाए हैं.

Last Updated : Feb 11, 2020, 6:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details