मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बेटे जयवर्धन के फटे कपड़े देखकर खुश हुए दिग्विजय सिंह, कहा शाबाश जेवी ! संघर्ष ही जीवन है

दिग्विजय सिंह अपने विधायक बेटे जयवर्धन सिंह के फटे कपड़े देखकर बेहद खुश हैं. उन्होंने ट्विटर पर उन्हें बधाई भी दी है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है शाबाश जेवी, संघर्ष ही जीवन है.

By

Published : Aug 12, 2021, 7:41 PM IST

Updated : Aug 12, 2021, 8:36 PM IST

congress-leader-digvijay-say-well-done-to-his-son-jay-verdhan
बेटे जयवर्धन के फटे कपड़े देखकर खुश हुए दिग्विजय सिंह

भोपाल.मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह अपने विधायक बेटे जयवर्धन सिंह के फटे कपड़े देखकर बेहद खुश हैं. उन्होंने ट्विटर पर उन्हें बधाई भी दी है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है शाबाश जेवी, संघर्ष ही जीवन है. आपको बता दें कि बुधवार को राजधानी भोपाल में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया गया था. इस दौरान पुलिस की धक्कामुक्की में जयवर्धन सिंह के कपड़े फट गए थे.

दिग्विजय ने किया ट्वीट लिखा शाबाश जेवी

जयवर्धन ने अपने फटे कपड़ों वाला फोटो सोशल मीडिया पर ट्वीट किया था, जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा, शाबाश जेवी, संघर्ष ही जीवन है. गुना जिले के राघोगढ़ से दो बार के कांग्रेस विधायक दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह कमलनाथ सरकार में नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भी रह चुके हैं. बुधवार को राजधानी भोपाल में बढ़ती महंगाई के विरोध में वे फ्रंट लाइन में कार्यकर्ताओं का नेतृत्व करते हुए नजर आए. इस दौरान प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए पुलिस ने वाटर केनन का इस्तेमाल किया इसपर भी जब प्रदर्शनकारी जब नहीं हटे तो पुलिस और कांग्रेसियों के बीच झड़प हो गई जिसमें जयवर्धन सिंह के कपड़े फट गए थे.

Last Updated : Aug 12, 2021, 8:36 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details