मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री तुलसी सिलावट के बंगले पर आयोजिक डिनर में पहुंचे कांग्रेस विधायक, दिया एकजुटता का संदेश

भोपाल स्थित कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट के निवास पर पार्टी की एकजुटता दिखाने के लिए डिनर का कार्यक्रम आयोजित किया गया.

By

Published : Jul 12, 2019, 9:13 AM IST

भोपाल

भोपाल। राजधानी स्थित कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट के निवास पर पार्टी की एकजुटता दिखाने के लिए डिनर का आयोजन किया गया. जिसमें भाग लेने कांग्रेस के सभी मंत्री और विधायक मंत्री सिलावट के सरकार आवास पर पहुंचे. इस दौरान सपा, बसपा और निर्दलीय विधायक भी नजर आए.

भोजन करने पहुंचे कांग्रेस के सभी मंत्री और विधायक

डिनर पर पहुंचे सभी मंत्रियों का एक मत से कहना है कि यह केवल एक औपचारिक भोजन का कार्यक्रम है. इससे ज्यादा कुछ नहीं है. कांग्रेस पहले भी एकजुट थी और आगे भी एकजुट रहेगी. यहां पर किसी भी प्रकार की कोई चिंता जैसी बात नहीं है. खाने के बाद मंत्रियों ने मीडिया से चर्चा में कहा कि कर्नाटक और गोवा की बातचीत मध्यप्रदेश में नहीं हो रही है और यहां किसी भी प्रकार की कोई घबराने वाली बात नहीं है मध्यप्रदेश के हालात इन राज्यों से अलग हैं.

कमलनाथ के एक मंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार मजबूती से काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी. यहां किसी भी प्रकार का कोई शक्ति प्रदर्शन नहीं हो रहा है. यहां सभी एक दूसरे से मिलने के लिए और एक साथ भोजन करने के लिए एकत्रित हुए है.

बता दे कि इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ साथ पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी भोजन में हिस्सा लेने भोपाल पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details