मध्य प्रदेश

madhya pradesh

"पार्टी जो भूमिका तय करेगी, वह निभाउंगा", जानिए कमलनाथ की बैठक में नहीं आने पर क्या बोल अजय सिंह

By

Published : Aug 5, 2021, 7:49 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने भोपाल में मीडिया से चर्चा की. इस दौरान अजय सिंह ने उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है, साथ ही कमलनाथ की बैठक में शामिल नहीं होने पर भी बयान दिया है.

कमलनाथ की बैठक में नहीं आने पर क्या बोल अजय सिंह
कमलनाथ की बैठक में नहीं आने पर क्या बोल अजय सिंह

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता अजय सिंह ने भोपाल में मीडिया से चर्चा की. इस दौरान अजय सिंह ने कहा कि पार्टी उनके लिए जो भूमिका सुनिश्चित करेगी, उसके लिए वे पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि उपचुनावों में कांग्रेस की जीत निश्चित है. कांग्रेस इनके लिए पूरी तरह से तैयार है. अजय सिंह ने कहा कि प्रभारियों का काम प्रभारी करेंगे. हम प्रचारक हैं और हम प्रचार का काम करेंगे.

कमलनाथ की बैठक में नहीं आने पर क्या बोल अजय सिंह

कांग्रेस ने शुरू की उपचुनाव की तैयारी

मध्य प्रदेश में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर अजय सिंह ने दावा किया कि प्रदेश में सभी सीटों पर कांग्रेस ही जीतेगी. अजय सिंह ने कहा कि उपचुनाव को लेकर पूरी तैयारियां चल रही हैं. हम लोग पूरी ताकत के साथ रैगांव, पृथ्वीपुर और जोबट के साथ ही खंडवा लोकसभा सीट में पर भी जीत दर्ज कराएंगे.

बैठक की सूचना देर से मिली

उपचुनाव की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में नहीं पहुंचने के सवाल पर अजय सिंह ने कहा कि बैठक की सूचना मुझे देरी से मिली थी. 28 की रात सीधी जिले में था, वहां से 29 जुलाई को भोपाल पहुंचना मुश्किल था इसलिए मैं उपचुनाव के लिए आयोजित बैठक में शामिल नहीं हो सका था.

बारिश से MP में आई सियासी 'बाढ़', गृहमंत्री के रेस्क्यू ऑपरेशन को कांग्रेस ने बताया स्क्रिप्टेड

बीजेपी सरकार में चल रहा है तबादला उद्योग

अजय सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार को यह बताना चाहिए कि प्रदेश में तबादला उद्योग कितना तेजी से चल रहा है. प्रदेश में पहली बार ऐसा हो रहा है जब भाजपा विधायक के स्टॉफ इस फर्जीवाड़े में शामिल हुए है.बीजेपी सरकार को इसका जबाब देना होगा. हमारे अंचल में तो प्रभारी मंत्री ही भाग गए. अजय सिंह ने कहा कि बीजेपी नेताओं में तालमेल ही नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details